Youtuber Malti chauhan ने की आत्महत्या, फांसी के फंदे पर लटकी मिली यूट्यूबर मालती

3 Min Read

Youtuber Malti chauhan ने की आत्महत्या, फांसी के फंदे पर लटकी मिली यूट्यूबर मालती, मशहूर यूट्यूबर मालती चौहान कीकोई मौत घर में फांसी के फंदे पर लटकते मिला शव। Malti chauhan की मौत का पूरा मामला उत्तर प्रदेश के महुली थाना क्षेत्र के एक छोटी सी गांव जगदीशपुर गांव का है।

जहां पर मालती चौहान का शव उनके ही घर मे लटके मिला, सबको देखते ही लोगों की भीड़ वहां पर जमा होगी इसके बाद इस मामले के बारे में पुलिस को सूचित किया गया और पुलिस ने आकर सबको नीचे उतर जिसके बाद पूरी घटना की जांच पड़ताल शुरू हुई।

Youtuber Malti chauhan: क्या है पूरा मामला

दरअसल बात कुछ ऐसी है की मालती चौहान की मौत की मौत हो गयी जिसमें वह फांसी के फंदे पर मिली, जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही की जिसमे अभी तक पता चला है की Youtuber Malti chauhan का झगड़ा अपने पति विष्णु चौहान से चल रहा था। इसके बाद मालती चौहान ने आत्महत्या कर लीइसके बाद पुलिस ने मालती चौहान के पति विष्णु चौहान को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की। फिलहाल अभी मालती चौहान के सबको पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जिसके बाद रिपोर्ट आने पर यह सुनिश्चित हो जाएगा की मालती चौहान की मौत किस वजह से हुई है।

ससुराल वालो पर लगे आरोप

फेमस Youtuber Malti chauhan के घर वालों ने विष्णु चौहान के परिवार पर आरोप लगाया है कि उनके द्वारा उनकी बेटी मालती चौहान पर दहेज को लेकर परेशान किया गया और उससे विवाद किया। जिस वजह से मालती चौहान यानी कि उनकी बेटी ने आत्महत्या की है इसके पीछे उन्होंने ससुराल वालों पर ही है आरोप लगा है जिसकी बात पुलिस ने इसकी शिकायत दर्ज कर ली है।

कौन है मालती चौहान

बताने की Youtuber Malti chauhan उत्तर प्रदेश की संत नगर की रहने वाली एक महिला है लेकिन पिछले कुछ समय से वह अपने देसी स्टाइल में इंस्टाग्राम पर रील्स और यूट्यूब पर वीडियो बनाने के कारण काफी फेमस हो गई थी और उनकी फैन फॉलोइंग अच्छी खासी हो गई थी। मालती चौहान ने स्वयं के प्रदर्शन के दम पर इतना नाम कमाया था उन लोगों के दिल में अपनी जगह बना ली थी लेकिन अब उनकी मृत्यु की खबर सुनकर उनके फैन्स को तगड़ा झटका लगा है।

इसे पढ़े – MRI Full Form Hindi

Sbi Warning: SBI ने अपने 50 करोड़ ग्राहकों के लिए जारी किया जरूरी अलर्ट, इसके बाद बैंक की नहीं होगी कोई जिम्मेदारी 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version