बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के लिए राहत की खबर नहीं होगा बंगला नीलाम

Emka News
4 Min Read

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के लिए राहत की खबर नहीं होगा बंगला नीलाम, बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के लिए राहत की खबर सामने आ रही है क्योंकि बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने  सनी देओल के जुहू स्थित बंगला की नीलामी का नोटिस अब वापस ले लिया है। उन्होंने कहा कि तकनीकी समस्या के कारण जाए नोटिस वापस लिया जा रहा है.  सनी देओल पर बैंक से लोन लेने पर उसे ना चुकाने का केस दर्ज था जिस कारण उनके बंगले की नीलामी का नोटिस जारी हुआ था। लेकिन बैंक ऑफ बड़ौदा ने ऐसे 24 घंटों के बाद वापस नहीं लिया है.

inline single

बैंक ने नोटिस क्यों किया था जारी?

  • बैंक ऑफ़ बड़ोदरा ने सनी देओल के ऊपर लोन लेने के बाद उसे न चुकाने का केस दर्ज करके उनके जुहू स्थित बंगले की नीलामी का नोटिस जारी किया था. कहा जा रहा है कि सनी देओल ने बैंक ऑफ़ बड़ौदा से 56 करोड़ लोन लिया था लेकिन किसी कारण उन्होंने यह लोन समय से पूर्व नहीं चुका पाया है इसलिए उनके बंगले की नीलामी की जानी थी। लेकिन आप सनी देओल के लिए अच्छी खबर है कि बैंक ने अपना नोटिस वापस ले लिया है। सबसे खास बात यह है कि सनी देओल ने इसकी गारंटी के तौर पर अपने पिता धर्मेंद्र देओल का नाम भी लिखा था.
  • अभिनेता सनी देओल अपनी फिल्म ग़दर 2 के कलेक्शन को लेकर सुर्खियों में बने हैं  उनकी फिल्म लगातार अच्छी कमाई कर रही है उनकी फिल्म ने 400 करोड़ से भी अधिक का कलेक्शन कर लिया है।

कांग्रेस नेताओं ने उठाए बैंक के नोटिस वापसी पर सवाल

जैसे ही बैंक ने 24 घंटों की बाद बैंक ने नोटिस वापस लिया कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने इस पर सवाल खड़े कर दिए उन्होंने ट्वीट  करके कहा कि कल पता चला कि बैंक ऑफ़ बड़ोदरा ने सनी देओल के बंगले की नीलामी का नोटिस जारी किया लेकिन इसे 24 घंटों के बाद वापस क्यों ले लिया गया यह कैसे तकनीकी समस्या हो सकती है. उन्होंने कहा आश्चर्य है कि इस प्रकार की भी समस्या होती हैं।

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के लिए राहत की खबर नहीं होगा बंगला नीलाम

वर्तमान में सांसद है सनी देओल

वर्तमान समय में बात की जाए तो सनी देओल पंजाब गुरदासपुर सीट से वर्तमान में वहां के संसद के रूप में कार्य कर रहे हैं. उन्होंने कांग्रेस के नेता सुनील जाखड़ को हराया था 2019 लोकसभा चुनाव में।  यहां से प्रसिद्ध एक्टर राजेश खन्ना भी सांसद रह चुके हैं।

गदर-2 कर रही है शानदार कलेक्शन

एक और जहां एक्टर सनी देओल अपनी फिल्म ग़दर 2 को लेकर चर्चा में बनी हुई है.  दूसरेऔर उनके बंगले के नोटिस जारी होने के बाद वह सुर्खियों में और ज्यादा आने लगी। उनकी फिल्म ग़दर 2 ने शानदार कलेक्शन करते हुए 400 करोड़ तक का सफर तय कर लिया है।

inline single

एक गाँव के लड़के एलविश यादव ने रच दिया इतिहास, बिग बॉस OTT-2 के बने विजेता

Select रिलीज के इतने दिनों के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है सनी देओल के ग़दर-2, अब तक कलेक्शन जानकर हो जायेंगे हैरान

inline single
Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment