रिलीज के इतने दिनों के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है सनी देओल के ग़दर-2, अब तक कलेक्शन जानकर हो जायेंगे हैरान

Emka News
4 Min Read

रिलीज के इतने दिनों के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है सनी देओल के ग़दर-2, अब तक कलेक्शन जानकर हो जायेंगे हैरान 

inline single

स्वतंत्रता दिवस के इस मौके पर सनी देओल की नई फिल्म ग़दर 2 कुछ ही दिनों पहले बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। रिलीज के पहले दिन से ही गदर-2 का धमाल रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ग़दर 2 पिछले 4 दिनों से ट्रेंनिंग में बनी हुई है निश्चित रूप से सनी देओल की यह फिल्म गदर 2 2023 की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है, क्योंकि यह फिल्म देशभक्ति की भावना से पूर्ण है जो सभी को अपनी ओर आकर्षित करता है।यही कारण है कि आज लगातार पांचवें दिन भी सिनेमाघर में गदर 2 को देखने के लिएअच्छी खासी भीड़ लग रही है। चलिए जानते हैं अब तक बॉक्स ऑफिस पर कुल कितना कलेक्शन ग़दर 2 कर चुकी है।

देखिये हर एक दिन का टोटल कलेक्शन

जैसा कि इस फिल्म का नाम है गदर ठीक उसी प्रकार रह कमाई के मामले में गदर ही मचाए हुए है, ग़दर 2 रिलीज के दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में छाई हुई है। चलिए नीचे देखते हैं कि पहले दिन से लेकर अब तक ग़दर-2 ने अब तक कुल कितना कलेक्शन किया है।

  • गदर-2 अपने रिलीज के पहले दिन से ही कमाल कर रही है व ओपनिंग डे पर होने के पहले दिन ही ग़दर-2 ने 40.1 करोड़ की कमाई की थी।
  • इसके बाद दूसरे दिन तो पहले दिन का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया और 43.8 करोड़ की जबरदस्त कमाई की।
  • फ़िल्म ने अपने तीसरे दिन तो पहले और दूसरे दोनों दिनों के रिकॉर्ड को भी बहुत बड़े अंतर से तोड़ दिया और 51.7 करोड़ रूपये का अच्छा खासा कलेक्शन भी किया।
  • इसके बाद सुपर मंडे दिन भी ग़दर-2 के देखने वालो की संख्या कमी नहीं हुयी और अपने चौथे दिन पर भी भारत मे 39 करोड़ रूपये की अच्छी कमाई की।

इस तरह से अगर ग़दर-2 के अब तक के चारो दिन के पुरे कलेक्शन को जोड़ते है तो यह आंकड़ा कुल मिलाकर 172 करोड़ रूपये हो जाता है। मतलब की अब तक ग़दर-2 काल तक यानि की मंडे तक कुल 172 करोड़ रूपये का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कर चुकी है।

inline single
gadar 2 box office

आज हो सकती है ग़दर-2 दौ सौ करोड़ी क्लब मे शामिल

जिस तरह से ग़दर-2 पिछले चार दिनों से कमाल कर रही है उसे देखते हुए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की आज स्वतंत्रता दिवस के दिन ग़दर-2 का यह कलेक्शन 200 करोड़ रूपये के पर भी पहुंच जायेगा। क्योंकि ग़दर-2 ने अब तक हर दिन लगभग 40 करोड़ रूपये की कमाई की है और अगर ऐसे ही यह क्रम आज भी शामिल रहा तो जल्द की आज इस फ़िल्म का नाम 200 करोड़ी क्लब मे भी जुड़ जायेगा। अब यह बात जानना बहुत ही रोमचिक होगा की क्या आज ही ग़दर-2 करोड़ का आंकड़ा छू पाती है या नहीं।

एमपी बोर्ड 10वी और 12वी 2023 का सप्पलीमेंटी रिजल्ट जल्द हो सकता है जारी, इस तरह करें रिजल्ट चेक 

inline single

15 August 2023 (स्वतंत्रता दिवस) के लिए भाषण वादन

Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment