एक गाँव के लड़के एलविश यादव ने रच दिया इतिहास, बिग बॉस OTT-2 के बने विजेता 

Emka News
5 Min Read

एक गाँव के लड़के एलविश यादव ने रच दिया इतिहास, बिग बॉस OTT-2 के बने विजेता 

inline single

हरियाणा के गांव के एक फेमस यूट्यूब और इंस्टाग्राम एलविश यादव ने कल बिग बॉस OTT-2 में खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। एलविश यादव ने 14 अगस्त के पहले 40 दिन पहले बिग बॉस के शो में वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री मारी थी। जिसके बाद लगातार 40 दिनों तक बने रहने के बाद कल यानी कि 14 अगस्त को  एलविश यादव सबसे अधिक वोटो के साथ चैंपियन घोषित किये गये। एलविश यादव को उनके सिस्टम के लिए पुरे देश भर मे अपने सिस्टम के लिए जाना जाता है।

एलविश यादव के इस बिग बॉस OTT-2 के चैंपियन बनने की सबसे खास बात यह रहिये की वह इस साल के बिग बॉस के शो एक वाइल्ड कार्ड कंटेंटेस्ट के रूप में एंट्री की थी। और देख बूस्ट इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी वाइल्डकार्ड कंटेंटेस्ट ने बिग बॉस का फाइनल जीता हो। इस चीज के साथ रेलवे से यादव ने एक बहुत ही बड़ा कीर्तिमान स्थापित कर दिया है।

कैसे मिली जीत

जैसा कि हम सभी को पता है यह की बिग बॉस OTT-2 के पांच फाइनल लिस्ट हमें एलविश यादव,अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, पूजा भट्ट और देविका धुर्वेका के रूप में पहले ही रविवार को मिल गये थे। लेकिन जैसे ही कल का ग्रैंड फिनाले शुरू हुआ तो शो के हॉस्टर सलमान खान ने सबसे पहले पूजा भट्ट को बाहर कर दिया, कुछ ही देर बाद जैसे ही सो आगे बढ़ा तो बेबीका धुर्वेका को भी इस बिग के शो से बाहर कर दिया। अब इस फिनाले मे तीन ही कंटेंटेस्ट एल्विस यादव, अभिषेक मल्हन और मनीषा रानी के रूप में बचे हुए थे। लेकिन लगभग 10:00 के बाद सलमान खान ने मनीषा रानी को भी सो से बाहर कर दिया। मनीषा रानी पूरे बिग बॉस के शो में अपने बिहारी अंदाज के कारण छाई रही, लेकिन ग्रैंड फिनाले में कम वोटिंग के चलते तीसरे नंबर पर पूरे पूजा भट्ट बेविका धुर्वे के बाद बाहर होना पड़ा। अब इस ग्रैंड फिनाले में दो ही कैंडिडेट एलविश यादव और अभिषेक मल्हान के रूप में बचे थे। अब जैसे ही आगे शो चला तो बचे हुए दो फाइनलिस्ट एलविश यादव और अभिषेक मल्हन के बीच में लाइव वोटिंग स्टार्ट हो गई। लाइव वोटिंग के अंत में एलविश यादव को सबसे अधिक वोट मिले, और वह इस शो बिग बॉस OTT-2  के विजेता बन गये और बिग बॉस के इतिहास का सबसे बड़ा कीर्तिमान स्थापित कर दिया क्योंकि इससे पहले ऐसा कोई भी कैंडिडेट सामने नहीं आया था जो वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद बिग बॉस का विजेता बना हो।

inline single
elvish yadav

कौन है एलविश यादव

एल्विस यादव हरियाणा के वजीराबाद गांव के एक छोटे से गाँव के रहने वाले हरियाणवी लड़के हैं, वर्तमान में उनकी पहचान अब बिग बोस विजेता के रूप मे हो गई है लेकिन इससे पहले एल्विस यादव भारत के एक फेमस यूट्यूबर है। एलविश यादव के यूट्यूब पर करीब 15 मिलियन सब्सक्राइबर हैं इंस्टाग्राम पर भी लगभग 12 मिलियन के आसपास उनके फॉलोवर्स हो चुके हैं।

एलविश यादव यूट्यूब पर अपने हरियाणवी अंदाज के कारण बहुत अधिक फेमस हो गए। इसके बाद उन्होंने अपना एक खुद का फ्रेंड सिस्टम भी बनाया, सिस्टम आज के युवाओं में उनके कारण एक बहुत ही लोकप्रिय वर्ड भी बन चुका है। एलविश यादव ने सन 2016 में अपना यूट्यूब चैनल की शुरुआत की थी।

inline single

क्या मिला पुरुस्कार

एलविश यादव को बिग बॉस OTT- 2 के चैंपियन के रूप मे हॉस्टर सलमान खान के द्वारा 25 लाख रूपये की चेक राशि और एक बेहद खूबसूरत ट्रॉफी के साथ सम्मनित किया गया। साथ बिग मे चैंपियन बनने के बाद अब एलविश यादव की गिनती देश के बड़े सेलिब्रेटीयों मे भी होने लगेगी।

चंद्रयान-3 मिशन मून के इस लक्ष्य मे आज फिर अपनी कक्षा मे परिवर्तन करेंगा चंद्रयान-3, जानिए पूरी न्यूज़ को

inline single

मध्यप्रदेश फ्री सिविल कोचिंग योजना 2023: MP Free UPSC Coaching Yojna

Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment