रतन टाटा के असिस्टेंट शांतनु हुये भावुक 

रतन टाटा के असिस्टेंट शांतनु हुये भावुक, पता नहीं  की उनसे कौन सी मुलाकात आखिरी हो, रतन टाटा के 29 साल के असिस्टेंट शांतनु हुए भावुक

एक सोशल मीडिया पोस्ट के बाद देश के सबसे चर्चित सबसे बड़े दान कर्ता और उद्योगपति रतन टाटा (Ratan Tata) के असिस्टेंट शांतनु नायडू (Shantanu Naidu) सुर्ख़ियों में नजर आ रहे हैं।

टाटा संस (Tata Sons) के चेयरमैन रतन टाटा के सहायक (assistant ) शांतनु आए दिन में बहुतही सुर्ख़ियों का भाग बनते रहते हैं।इस बार शांतनु एक खास वजह से सुर्ख़ियों मेंदिखाई दे रहे हैं।

 एक पोस्ट शांतनु ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। उनके द्वारा सोशल मिडिया पर की गई पोस्ट लोगों को बेहद भावुक कर देने वाली है उन्होंने अपने इस पोस्ट के द्वारा सोशल मीडिया पोस्ट में एक पुरानी घटना को याद किया है।

इस घटना को याद करते हुए वे खुद भी भावुक हो गए थे।इसके अलावा उन्होंने पोस्ट में अपने स्टार्टअप गुडफेलो के बारे में भी जिक्र किया है।

क्या GOLD ATM एटीएम द्वारा निकलेगा सोना

मोबाइल से Online बागेश्वर धाम कि अर्जी कैसे लगाये

सितंबर 2022 में  गुड फेलोज (Startup Goodfellows) की शुरुआत की गई थी।

 बता दें कि रतन टाटा के सहायक शांतनु नायडू  गुड फेलोज (Startup Goodfellows) नाम से स्टार्टअप को चलाते हैं। इसकी शुरुआत 2022 के सितंबर माह में हुई थी। इस स्टार्टअप का उद्देश्य बुजुर्गों की सेवा करना है। इसमें रतन टाटा द्वारा निवेश किया गया है।

हाल ही में शांतनु ने अपने स्टार्टअप को शुरू किए जाने के विचार को लेकर भी बताया है। वहीं उन्होंने सोशल मिडिया द्वारा की गई पोस्ट में उनके साथ गठित एक घटना का भी जिक्र किया है।

उन्होंने लिंक्डइन पर सोशल मिडिया पर पोस्ट करके बताया है कि गुडफेलो इंडिया के शुरू करने के सवाल पर एक पंजाबी दंपत्ति का चेहरा सामने उभर कर आता है।

एक पांच साल पहले गठित एक पुरानी घटना का जिक्र करते हुए शांतनु ने एक पंजाबी दंपति की कहानी बताई। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि, ”वह सज्जन बुधवार को 86 साल की उम्र में इस दुनिया से चल बसे।

रतन टाटा के असिस्टेंट शांतनु हुये भावुक 
रतन टाटा के असिस्टेंट शांतनु हुये भावुक 

उनकी करुणा ने मेरे मन पर ऐसी गहरी छाप छोड़ी है कि जब भी कोई पूछता है कि आपने गुडफेलो क्यों शुरूआत की,तो मिस्टर पंजाबी दंपत्ति का चेहरा हमेशा सामने उभर कर आता है। वो इस साल मुझे बहुत याद आएंगे। आप कभी नहीं जानते कि उनसे कौन सी मुलाकात आपकी आखिरी है”।

शांतनु नायडू कौन है ?

शांतनु नायडू की उम्र अभी 29 साल के है। उनका जन्म  1993 वर्ष में हुआ था। उन्होंने कॉर्नेल यूनिवर्सिटी (Cornell University) से अपनी पढ़ाई पूरी की है। पढ़ाई पूरे करने के बाद वे भारत वापस आ गये थे।

साल 2018 से शांतनु रतन टाटा के साथ जुड़कर उनके सहायक एवं टाटा ऑफिस में जनरल मैनेजर के पद पर काम कर रहे हैं। सोचने की बात है कि रतन टाटा ने स्वयं शांतनु को अपने यहां नौकरी करने का ऑफर दिया था। इस वर्ष शांतनु ने बुजुर्गों की सेवा करने के उद्देश्य से Goodfellows की शुरुआत की है।