रतन टाटा के असिस्टेंट शांतनु हुये भावुक 

Emka News
4 Min Read
रतन टाटा के असिस्टेंट शांतनु हुये भावुक 

रतन टाटा के असिस्टेंट शांतनु हुये भावुक, पता नहीं  की उनसे कौन सी मुलाकात आखिरी हो, रतन टाटा के 29 साल के असिस्टेंट शांतनु हुए भावुक

inline single

एक सोशल मीडिया पोस्ट के बाद देश के सबसे चर्चित सबसे बड़े दान कर्ता और उद्योगपति रतन टाटा (Ratan Tata) के असिस्टेंट शांतनु नायडू (Shantanu Naidu) सुर्ख़ियों में नजर आ रहे हैं।

टाटा संस (Tata Sons) के चेयरमैन रतन टाटा के सहायक (assistant ) शांतनु आए दिन में बहुतही सुर्ख़ियों का भाग बनते रहते हैं।इस बार शांतनु एक खास वजह से सुर्ख़ियों मेंदिखाई दे रहे हैं।

 एक पोस्ट शांतनु ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। उनके द्वारा सोशल मिडिया पर की गई पोस्ट लोगों को बेहद भावुक कर देने वाली है उन्होंने अपने इस पोस्ट के द्वारा सोशल मीडिया पोस्ट में एक पुरानी घटना को याद किया है।

inline single

इस घटना को याद करते हुए वे खुद भी भावुक हो गए थे।इसके अलावा उन्होंने पोस्ट में अपने स्टार्टअप गुडफेलो के बारे में भी जिक्र किया है।

क्या GOLD ATM एटीएम द्वारा निकलेगा सोना

मोबाइल से Online बागेश्वर धाम कि अर्जी कैसे लगाये

सितंबर 2022 में  गुड फेलोज (Startup Goodfellows) की शुरुआत की गई थी।

 बता दें कि रतन टाटा के सहायक शांतनु नायडू  गुड फेलोज (Startup Goodfellows) नाम से स्टार्टअप को चलाते हैं। इसकी शुरुआत 2022 के सितंबर माह में हुई थी। इस स्टार्टअप का उद्देश्य बुजुर्गों की सेवा करना है। इसमें रतन टाटा द्वारा निवेश किया गया है।

inline single

हाल ही में शांतनु ने अपने स्टार्टअप को शुरू किए जाने के विचार को लेकर भी बताया है। वहीं उन्होंने सोशल मिडिया द्वारा की गई पोस्ट में उनके साथ गठित एक घटना का भी जिक्र किया है।

उन्होंने लिंक्डइन पर सोशल मिडिया पर पोस्ट करके बताया है कि गुडफेलो इंडिया के शुरू करने के सवाल पर एक पंजाबी दंपत्ति का चेहरा सामने उभर कर आता है।

inline single

एक पांच साल पहले गठित एक पुरानी घटना का जिक्र करते हुए शांतनु ने एक पंजाबी दंपति की कहानी बताई। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि, ”वह सज्जन बुधवार को 86 साल की उम्र में इस दुनिया से चल बसे।

रतन टाटा के असिस्टेंट शांतनु हुये भावुक 
रतन टाटा के असिस्टेंट शांतनु हुये भावुक 

उनकी करुणा ने मेरे मन पर ऐसी गहरी छाप छोड़ी है कि जब भी कोई पूछता है कि आपने गुडफेलो क्यों शुरूआत की,तो मिस्टर पंजाबी दंपत्ति का चेहरा हमेशा सामने उभर कर आता है। वो इस साल मुझे बहुत याद आएंगे। आप कभी नहीं जानते कि उनसे कौन सी मुलाकात आपकी आखिरी है”।

inline single

शांतनु नायडू कौन है ?

शांतनु नायडू की उम्र अभी 29 साल के है। उनका जन्म  1993 वर्ष में हुआ था। उन्होंने कॉर्नेल यूनिवर्सिटी (Cornell University) से अपनी पढ़ाई पूरी की है। पढ़ाई पूरे करने के बाद वे भारत वापस आ गये थे।

साल 2018 से शांतनु रतन टाटा के साथ जुड़कर उनके सहायक एवं टाटा ऑफिस में जनरल मैनेजर के पद पर काम कर रहे हैं। सोचने की बात है कि रतन टाटा ने स्वयं शांतनु को अपने यहां नौकरी करने का ऑफर दिया था। इस वर्ष शांतनु ने बुजुर्गों की सेवा करने के उद्देश्य से Goodfellows की शुरुआत की है।

inline single
Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment