Ladli Bahna: आ गयी बड़ी खबर सरकार किसी की भी बने, महिलाओं को पैसे मिलना नहीं होंगे बंद

Emka News
4 Min Read

Ladli Bahna: आ गयी बड़ी खबर सरकार किसी की भी बने महिलाओं को पैसे मिलना नहीं होंगे बंद,बल्कि होगा इससे भी ज्यादा फायदा

inline single

मध्य प्रदेश की महिलाओं के लिए बहुत ही अच्छी खबर निकल कर सामने आ रही है जोगिया है कि मध्य प्रदेश में महिलाओं को लाभ मिलना बंद नहीं होगा सरकार चाहे फिर कांग्रेस की बनी या भाजपा की बनी महिलाओं को पैसे मिलना बंद नहीं होंगे उनका लगातार पैसे मिलते रहेंगे इसकी वजह हम आपको बताते हैं आइये हम आपको इस आर्टिकल में बताते हैं कि कैसे महिलाओं को लाभ पर लाभ मिलेगा।

Ladli Bahna: सरकार किसी की भी बने महिलाओं को पैसे मिलना नहीं होंगे बंद

जैसा कि आप सभी को पता है कि विधानसभा चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर 2023 को सामने आ जाएंगे इसके बाद यह निश्चित हो जाएगा कि किसकी सरकार मध्य प्रदेश में बनने वाली है लेकिन इस बात को भी निश्चित ता है कि कांग्रेस से भाजपा में से किसी एक सरकार की पार्टी आना मध्य प्रदेश में तय है। ऐसे मैंने एक महिलाओं के मन में यह सवाल उठना है कि अगर भाजपा की सरकार नहीं बनी तो लाडली बहन के पैसे आएंगे या नहीं और अगर भाजपा की सरकार नहीं बनी तो क्या कांग्रेस या पैसे देगी या नहीं तो हम आपको बताते हैं कि इससे बहुत अधिक अंतर नहीं पढ़ने वाला है बल्कि महिलाओं के लिए लाभ में और बढ़ोतरी होगी आई हम आपको बताते हैं कि कैसे महिलाओं को लगातार लाभ मिलता रहेगा।

अगर बनेगी कांग्रेस तो मिलेगा इस योजनाओं से लाभ

विधानसभा चुनाव के नतीजे आने वाले हैं ऐसे में अगर अगर भाजपा की सरकार की जगह कांग्रेस पार्टी की सरकार बनती है तो हम आपको बता दें कि महिलाओं को उसके बाद नारी सम्मान योजना के तहत पैसे मिलेंगे जिसमें प्रतिमा ₹1500 की राशि उनके खाते में बैंक डीपीटी के माध्यम से ट्रांसफर की जाएगी इस तरह से ढाई सौ रुपए का और अधिक फायदा महिलाओं को होगा और उनका लगातार पैसे मिलते रहेंगे। भाई नीचे हम आपको बताते हैं कि अगर भाजपा किसी सरकार रहती है तो और अधिक फायदा किस तरह से होगा या फिर यह फायदा किस तरह से जारी रहेगा.

inline single

अगर बनती है भाजपा सरकार तो भी महिलाओं को मिलेंगे पैसे

अब हम आपको बताने की अगर सरकार में कोई बदलाव नहीं होता है और भाजपा की सरकार पर बन जाती है तो ऐसी महिलाओं को और अधिक फायदा होगा क्योंकि अभी हाल ही में उनका 1250 रुपए की राशि लाडली बहन योजना के तहत मिल ही रहे है और जैसे ही नतीजे आएंगे उसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि ₹1500 प्रतिमा की राशि महिलाओं को मिलेगी और यह राशि लगभग ₹3000 तक पहुंच जाएगी इस तरह से अगर भाजपा की सरकार की बनती है तो महिलाओं को पैसे लगातार मिलते ही रहेंगे।

लाडली बहना योजना की सातवीं किस्त आयेगी या नही, जानिए यहाँ से पूरी जानकारी इससे सम्बंधि

inline single

Bageshwar Dham: बागेश्वर सरकार के झारखण्ड के कार्यक्रम कि अनुमति ना मिलने की वजह से हुआ रद्द

Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment