Bageshwar Dham: बागेश्वर सरकार के झारखण्ड के कार्यक्रम कि अनुमति ना मिलने की वजह से हुआ रद्द

Bageshwar Dham: बागेश्वर सरकार के झारखण्ड के कार्यक्रम कि अनुमति ना मिलने की वजह से हुआ रद्द, बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के एक कार्यक्रम को लेकर सबसे बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है इसमें बताया जा रहा है कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का झारखंड में होने वाले कार्यक्रम को प्रशासनिक अनुमति न मिलने के कारण रद्द कर दिया गया है। हालांकि अभी तक प्रशासन द्वारा या सरकार के द्वारा कार्यक्रम रद्द करने की कोई ठोस वजह जाहिर नहीं की गयी है।

कार्यक्रम की क्या थी रुपरेखा

बागेश्वर बाबा पंडित जी ने कृष्ण शास्त्री की कथा को लेकर झारखंड के लोगों में काफी उत्साह दिखाई दिया दें रहा था। क्योंकि यह कथा जल्दी प्रारंभ होने वाली थी यह कथा 2 दिसंबर है 4 दिसंबर के बीच झारखंड के धनबाद जिले में होनी थी, जिसकी तैयारियां लगभग 3 सप्ताह पहले से अच्छी खासी की जा रही थी। लेकिन अब सरकार के द्वारा अनुमति न मिलने के कारण इस कार्यक्रम को अनिश्चितकाल के लिए रद्द कर दिया गया है।

सभी बागेश्वर धाम कथा लिस्ट – बागेश्वर धाम कि आने वाली कथाएँ और दिव्य दरवार Live Updates 2023-24

बीजेपी विधायक ने विरोध मे बोले तीखे बोल

धनबाद जिले की भाजपा के विधायक ढुल्लो महतो ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से जनता को यह सूचित किया कि यह कार्यक्रम प्रशासनिक अनुमति न मिलने के कारण रद्द कर दिया गया है। इसके विरोध में भाजपा विधायक ने कहा कि राज्य सरकार और प्रशासन की अनुमति न मिलने के कारण हम कोर्ट की शरण में जाएंगे और इसकी शिकायत जरूर करेंगे। उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार ने यह कार्यक्रम ना न होने देने के पीछे यह साबित कर दिया है कि वह सनातन हिंदू विरोधी नीति की पोषक सरकार है।

औरंगजेब से की तुलना

भाजपा विधायक ढिल्लों महतो की यह प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले गए यह तीखे बोल यही नहीं रुके। उन्होंने अपने बयान देते हुए यह भी कहा हेमंत सरकार औरंगजेब से काम नहीं बल्कि औरंगजेब से भी दो कदम आगे है जो कि हिंदुओं का विरोध करती है।उन्होंने पुलिस और प्रशासन से अनुमति ना मिलने की वजहों को बताने की मांग की।

Bageshwar dham News – बागेश्वर सरकार ने कानपुर वीडियो को संबोधित करते हुए कहा कि गर्व से कहो हम हिंदूवादी हैं, देखिए किस जगह रहा पूरा उनका कार्यक्रम

Bageshwar Dham: मराठा आरक्षण पर क्या कहना है बागेश्वर धाम सरकार का, दें दिया बड़ा ब्यान

Share On
Emka News
Emka News

Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *