Bageshwar Dham: मराठा आरक्षण पर क्या कहना है बागेश्वर धाम सरकार का, दें दिया बड़ा ब्यान

Emka News
2 Min Read

Bageshwar Dham: मराठा आरक्षण पर क्या कहना है बागेश्वर धाम सरकार का, दें दिया बड़ा ब्यान, मराठा आरक्षण को लेकर इन दोनों महाराष्ट्र की गलियों में काफी शोर मचा हुआ है। इन दोनों मराठा अपनी आरक्षण को लेकर महाराष्ट्र महाराष्ट्र में सड़कों पर आंदोलन और प्रदर्शन कर रहे हैं, उनके आरक्षण की इस मांग का माहौल अब पूरी तरह से गर्म हो चुका है।

inline single

इसी बीच जैसा कि इन दिनों बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा महाराष्ट्र के पुणे में चल रही है, तो इसी दौरान प्रेसकॉन्फ्रेंस के समय पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से पूछे गए सवालों में यह एक सवाल रहा कि आप का मराठा आरक्षण को लेकर क्या कहना है इस पर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपना समर्थन जहर करते हुए कहा कि मराठाओं के पक्ष में हम हैं।

क्या ब्यान दिया पंडित शास्त्री ने

 महाराष्ट्र के पुणे में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बोलते हुए, अपना यह बयान दिया कि वह मराठाओं के पक्ष में है उन्होंने मराठाओं का पक्ष लेते हुए कहा कि जब देशगुलाम था, तब मराठो ने आजादी की लड़ाई लड़ते हुए देश को आजादी दिलाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया था। ऐसे में हमें उनके सहयोग को नहीं भूलना चाहिए और मराठा को भारत सरकार के द्वारा आरक्षण जरूर प्रदान किया जाना चाहिए वह उनका पक्ष लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Bageshwar Dham: बागेश्वर सरकार के दिसंबर माह की पहली कथा की तारीख आयी सामने, जाने कब और कहा होंगा इसका प्रारम्भ

inline single

Bageshwar Dham : धीरेन्द्र शास्त्री ने एक बार फिर भरी हुंकार, बताया संविधान मे क्यों होना चाहिए भारत हिन्दू राष्ट्र

Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment