Bageshwar Dham : धीरेन्द्र शास्त्री ने एक बार फिर भरी हुंकार, बताया संविधान मे क्यों होना चाहिए भारत हिन्दू राष्ट्र

Bageshwar Dham : धीरेन्द्र शास्त्री ने एक बार फिर भरी हुंकार, बताया संविधान मे क्यों होना चाहिए भारत हिन्दू राष्ट्र, बागेश्वर धाम बाबा के नाम से जाने जाने वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने एक बार फिर भारत के हिंदू राष्ट्र बनने के लिए मांग खड़ी कर दी है। इस बार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए यहां वहां नहीं बल्कि सीधे संविधान में संशोधन करने की मांग की है।

पंडित दिन कृष्ण शास्त्री ने भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए हुंकार भरते हुए कहा है कि संविधान सर्वोत्तम है हमारे पूर्वजों ने ऐसे स्वीकार किया है इसलिए हम भी से स्वीकार करेंगे लेकिन जिस तरह संविधान में 125 बार संशोधन हो चुका है ठीक उसी प्रकार एक बार और संशोधन हो सकता है जिसमें भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की घोषणा की जावे।

भारत बनेगा हिन्दू राष्ट्र

जैसा कि आप सभी लोगों को पता है कि बागेश्वर बाबा पंडित दिन कृष्ण शास्त्री बार-बार भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग करते रहते हैं इस बार फिर से पंडित दिन कृष्ण शास्त्री ने मीडिया इंटरव्यू के माध्यम से बड़ा बयान देते हुए लोगों को बताया है कि संविधान के माध्यम से भारत डायरेक्ट हिंदू राष्ट्र बन सकता है क्योंकि भारत में 125 बार संविधान संशोधन हो चुका है और इस तरह से अब भारत एक हिंदू राष्ट्र बनने जा रहा है और इसमें 126 में बार संविधान संशोधन जरूर होना चाहिए ताकि भारत एक हिंदू राष्ट्र पूर्ण रूप से बन सके।

125 बार हो चुका संविधान संसोधन

बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का मानना है कि जब भारत में 125 बार पहले संशोधन हो चुका है तो एक बार हिंदू राष्ट्र बनने के लिए इसमें संशोधन जरूर होना चाहिए। बता दें की पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बार-बार भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए अपनी एक पुरजोड़ मांग उठाते रहते है। इसलिए वह अब संविधान मे संसोधन करने की ही मांग करने लगे है।

Bageshwar Dham: भगवान शंकर जी ही महादेव देव क्यों कहे जाते है, बागेश्वर सरकार ने बताई इसके पिछे की असली वजह

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के भक्तो के लिए दिसंबर के महीने मे होंगी खुशियों की बौछार, जानिए क्या खास होने वाला इस माह मे

Share On
Emka News
Emka News

Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *