Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के भक्तो के लिए दिसंबर के महीने मे होंगी खुशियों की बौछार, जानिए क्या खास होने वाला इस माह मे

Emka News
2 Min Read

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के भक्तो के लिए दिसंबर के महीने मे होंगी खुशियों की बौछार, जानिए क्या खास होने वाला इस माह मे,बागेश्वर धाम के प्रिय भक्तो को बहुत बड़ी ख़ुशी पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने दें दी है।

inline single

पूज्य सरकार ने खुशी देते हुए यह घोषणा कर दी है की दिसंबर के महीने मे वह सभी 4 मंगलवार धाम पर ही उपस्थित होंगे। बागेश्वर धाम के भक्तो के लिए यह बहुत ही ख़ुशी का पल है की बहुत समय के बाद माह के सभी मंगलवार धाम पर ही उपस्थित रहेंगे।

पूज्य सरकार द्वारा खुशखबरी

पूज्य सरकार ने खुशखबरी देते हुए यह घोषणा कर दी है की दिसम्बर के हर मंगलवार को पूज्य सरकार धाम पर रहेंगे और वहां पर महादिव्य दरबार लगेगा। बताने की पूज्य सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भक्तों के अनुरोध पर यह फैसला लिया है कि दिसंबर के सभी चार मंगलवार को वह बागेश्वर धाम में ही उपस्थित रहेंगे और लोगों की पेशियां करेंगे।

पुरानी पेशी का भी लगेगा दरबार

इस बार के सभी चार मंगलवार मे सबसे बड़ी खुशखबरी भक्तो के लिए यह है की इस बार के मंगलवार के दरबार मे ऐसी पेशीयां जो पुरानी है हुए भक्त उनका इंतजार कर रहे है। उनका दरबार भी पूज्य सरकार के द्वारा लगाया जाना है।

inline single

किस तारीख को है कौन सा मंगलवार

दिसंबर 2023 का महीना कुल 31 दिनों का महीना होने वाला है और दिव्य दरबार सिर्फ मंगलवार के दिन ही बस लगाया जाना है। ऐसे मे इस महिने की 5,12,19 और 26 तारीख को मंगलवार का दिन पड़ेगा।

मंगलवार (क्रमांक)तारीख
प्रथम मंगलवार5/12/2023
द्वितीय मंगलवार12/12/2023
तृतीय मंगलवार19/12/2023
चतुर्थ मंगलवार26/12/2023
Bageshwar Dham

Bageshwar Dham : बागेश्वर सरकार पाकिस्तान मे लगा सकते है दिव्य दरबार, जानिए क्या कहा पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री

inline single

Bageshwar Dham New Katha list 2023-24 | बागेश्वर धाम कथा लिस्ट

Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment