Bageshwar Dham : बागेश्वर सरकार पाकिस्तान मे लगा सकते है दिव्य दरबार, जानिए क्या कहा पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री

Bageshwar Dham: बागेश्वर सरकार पाकिस्तान मे लगा सकते है दिव्य दरबार, जानिए क्या कहा पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री 

बागेश्वर सरकार पाकिस्तान मे लगा सकते दरबार 

बागेश्वर धाम सरकार के नाम विख्यात पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के दरबार का आयोजन सम्पूर्ण देश मे लग रहे है। हर महीने पंडित पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की कई कथाये देश के अलग अलग राज्य और शहरों मे होती रहती है।

उन कथाओं के बीच में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कहते रहते की उनको कहाँ-कहाँ दिव्य दरबार लगाना है। इसी तरह उन्होंने अपनी कथा मे बताया की वह पाकिस्तान मे भी अपना दरबार सजा सकते है। लेकिन उसके लिए पहले सरकार से अनुमति लेनी होगी। जानिए क्या खबर की पूरी सच्चाई हम बताते हैं आपको।

पाकिस्तान मे भी लगाएंगे दरबार

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने अपनी कथा के दौरान यह कहा था कि हमारा बस चले तो हम पाकिस्तान में जाकर भी अपना दरबार लगा सकते हैं बस इसके लिए सरकार अपनी अनुमति दे दें। हमें पाकिस्तान में दरबार लगाने में कोई दिक्कत नहीं है हमारा जो वाई-फाई है  भाई केवल भारत में नहीं बल्कि सभी देशों में चलता है, इस तरह की बात पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने अपनी कथा के बीच लोगों के लिए बीच कहा।

इस वाई-फाई में नहीं होती कभी बफरिंग

 पंडित दिनदहरण शास्त्री ने कहा कि हमारा वाई-फाई बहुत हाई-फाई इसमें कभी ऑफलाइन नहीं होती इसका मतलब है कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पास जो हनुमान जी की गधा रहती है वह बहुत ही शक्तिशाली है, जिसकी दम पर वह कहीं पर भी जाकर अपना दिव्या दरबार लगा सकते हैं इसमें उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या नहीं है।

क्या सच मे पाकिस्तान में दरबार लगा सकते हैं पंडित शास्त्री

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के द्वारा कही गई इन बातों को सुनकर आपको मन में यह प्रश्न जरूर आ रहा होगा कि क्या सच में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पाकिस्तान में दिव्या दरबार लगा सकते हैं। देखिए तो हम आपको इसकी कोई पुख्ता जानकारी तो नहीं दे सकते हैं लेकिन जहां तक सवाल उठता है

अनुमति का तो सरकार के द्वारा पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को अपने आयोजन करने की अनुमति पाकिस्तान में नहीं मिलेगी। ना तो पाकिस्तान की सरकार इस बात को अनुमति देगी नहीं भारत की सरकार उनको वहां जाने की अनुमति देगी। इसलिए यह कह पाना बहुत ही कठिन होगा पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री सच में पाकिस्तान में दिव्या दरबार लगा सकेंगे।

इसे पढ़े – Best Bank Fd Interest Rate: एचडीएफसी और पंजाब नेशनल बैंक दे रहा है FD पर सबसे ज्यादा ब्याज, चेक कर लें ब्याज दरें

Sbi Warning: SBI ने अपने 50 करोड़ ग्राहकों के लिए जारी किया जरूरी अलर्ट, इसके बाद बैंक की नहीं होगी कोई जिम्मेदारी 

Share On
Emka News
Emka News

Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *