IND vs BAN 1st Test Day 2 LIVE Score: भारत को लगा बड़ा झटका, इबादत हुसैन ने श्रेयस अय्यर को शतक पूरा करने से रोका

Emka News
7 Min Read
Indvsban

IND vs BAN 1st Test Day 2 LIVE Score भारत को लगा बड़ा झटका, इबादत हुसैन ने श्रेयस अय्यर को शतक पूरा करने से रोका

inline single

इस आर्टिकल के द्वारा भारत और बांग्लादेश के बीच हो रहा पहले टेस्ट खेल के दूसरे दिन खेल हाल कैसा है इस आर्टिकल द्वारा भारत और बांग्लादेश के बीच हो रहे टेस्ट खेल बारे में विस्तार से जानेंगे।

IND vs BAN 1st Test 2Day LIVE Score Updates भारत ने चटगांव टेस्ट के पहले दिन अपनी पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 278 रन बनाये थे।जहूर अहमद चौधरी में इस टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन है।

 श्रेयस अय्यर पहले दिन 82 रन बनाकर नाबाद रहे थे। चेतेश्वर पुजारा 10 रन से अपना 19वां टेस्ट शतक पूरा करने से चूक गए थे। दूसरे दिन का टेस्ट मैच का खेल शुरू हो चुका है।

inline single

भारत और बांग्लादेश की क्रिकेट टीमें 2 मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच में आमने सामने रही है। भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन है। जहूर अहमद चौधरी में जारी इस टेस्ट मैच के पहले दिन भारत ने अपनी पहली पारी में 6 विकेट पर 278 रन बनाए थे।

IND vs BAN

श्रेयस अय्यर दूसरे दिन अपना शतक पूरा करना अवश्य चाहेंगे। दूसरे दिन का टेस्ट मैच का खेल शुरू हो चुका है। तैजुल इस्लाम 84 /3 की शानदार गेंद को पुजारा खेलने में चूक गये और फिर जिससे वे शतक बनाने से  चूक गये। उन्होंने 203 गेंद की पारी में 90 रन बनाए।

inline single

जबकि 169 गेंद गेंद में अब तक की पारी में अय्यर को कई बार जीवनदान  मिला है। वह 82 रन बनाकर खेल पर डटे हैं।

पुजारा ने अय्यर के साथ पांचवें विकेट के लिए 149 रन की साझेदारी की। पुजारा ने पहले चौथे विकेट के लिए ऋषभ पंत के साथ 64 रन बनाये। पुजारा ने अपनी पारी में 11 चौके लगाये तो वही अय्यर ने 10 बार गेंद को बाउंड्री के पार पहुंचाया।

inline single

भारत बनाम बांग्लादेश विकेट अपडेट शतक पूरा करने से चूके श्रेयस अय्यर

भारत बनाम बांग्लादेश विकेट अपडेट बांग्लादेश के तेज गेंदबाज इबादत हुसैन ने श्रेयस अय्यर को शतक पूरा करने से रोक लिया है। इबादत हुसैन ने भारतीय पारी के 98वें ओवर की आखिरी गेंद पर श्रेयस अय्यर को आउट कर दिया जिसने भारत को सातवां करारा झटका दिया।

श्रेयस 192 गेंदों पर 86 रन बनाकर मैदान से लौटे उन्होंने इस पारी में 10 चौके लगाए। भारत ने अपना सातवां विकेट 293 के स्कोर पर गवाया है।

inline single

भारत बनाम बांग्लादेश लाइव स्कोर श्रेयस अय्यर पहुचे शतक के लगभग नजदीक स्कोर 287/6

भारत बनाम बांग्लादेश दूसरा दिन लाइव स्कोर अपडेट श्रेयस अय्यर अपने टेस्ट सीरीज के करियर के दूसरे शतक की ओर बढ़ रहे हैं। 96 ओवर के खेल के बाद भारत ने पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 287 रन बना लिए हैं।

 श्रेयस अय्यर 86 रन बनाकर अभी नाबाद हैं वहीं दूसरे ओर से आर अश्विन श्रेयस का साथ दे रहे हैं। अश्विन 20 गेंदों पर 5 रन बनाकर खेल के मैदान पर डटे हुए है।

inline single

भारत बनाम बांग्लादेश लाइव अपडेट दूसरे दिन का खेल शुरूआत श्रेयस अश्विन खेल के मैदान के मोर्चे पर

भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा टेस्ट के दूसरा दिन लाइव अपडेट भारत और बांग्लादेश के बीच जारी पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल की शुरूआत हो चुकी है।

भारत की ओर से श्रेयस अय्यर और आर अश्विन ने दूसरे दिन के खेल की शुरुआत की है। बांग्लादेश की ओर से गेंदबाजी की शुरुआत स्पिनर तैजुल इस्लाम ने की हैं।

inline single
Ind vs ban
Ind vs ban

भारत और बांग्लादेश बीच खेल का लाइव अपडेट तैजुल इस्लाम ने पहले दिन 3 विकेट लिये थे

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट खेल का लाइव अपडेट बांग्लादेश के स्पिनर तैजुल इस्लाम ने पहले दिन भारत के खिलाफ 3 बड़े विकेट अपने नाम  दर्ज किये थे। उन्होंने सबसे पहले ओपनर शुभमन गिल खेल के मैदान से वापिस भेजा।

इसके बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली को एलबीडब्ल्यू आउट कर भारत को एक और करारा बड़ा झटका दिया। तैजुल ने इसके बाद चेतेश्वर पुजारा को आउट कर उन्हें 19वें टेस्ट शतक को पूरा करने से रोक लिया।

inline single

क्या Elon Musk अपने दिमाग में लगवाएंगे ब्रेन चिप ? 2023

Narco test क्या है और ये कैसे होता है

भारत और बांग्लादेश बीच खेल का लाइव अपडेट सुबह 9 बजे से शुरू होगा दूसरे दिन का खेल

भारत और बांग्लादेश के बीच खेल का लाइव अपडेट भारत और बांग्लादेश के बीच जारी पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल आज सुबह 9:00 बजे से खेला जाएगा।  सुबह का समय भारतीय टीम के लिए बहुत ही अहम होगा।

 शुरुआत में भारतीय बल्लेबाजों को संभलकर और धैर्य के साथ खेलना होगा। भारतीय टीम अपने 6 विकेट गंवा चुकी है। ऐसे में बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का साथ कितना दे पाते हैं? ये देखना बहुत ही दिलचस्प होगा

inline single

भारत और बांग्लादेश के बीच खेल का लाइव अपडेट श्रेयस अय्यर पर टिकी रहेगी नजरें

भारत और बांग्लादेश के बीच खेल का लाइव अपडेट चटगांव टेस्ट मैच के दूसरे दिन सबकी नजरें श्रेयस अय्यर पर टिकी होगी। श्रेयस दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर 82 रन बनाकर नाबाद खेल के मैदान से लौटे थे। दूसरे दिन यानी आज वह सुबह अपना शतक पूरा करना चाहेंगे।

 पहले दिन  चेतेश्वर पुजारा 10 रन से अपना शतक पूरा करने से चूक गए थे। पुजारा पहले दिन 90 रन बनाकर खेल के मैदान से लौट आये थे। जबकि शुभमन गिल, विराट कोहली और केएल राहुल कुछ खास कमाल करके नहीं दिखाये पाये थे।

inline single
Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment