Bageshwar Dham: बीच दरबार मे गुरूजी ने उड़ाई एक नास्तिक पत्रकार की धज्जियाँ अंत मे मांगनी पड़ी माफ़ी जानिए क्या है पूरी खबर

Emka News
6 Min Read
बीच दरबार मे गुरूजी ने उड़ाई एक नास्तिक पत्रकार की धज्जियाँ अंत मे मांगनी पड़ी माफ़ी जानिए क्या है पूरी खबर

Bageshwar Dham: बीच दरबार मे गुरूजी ने उड़ाई एक नास्तिक पत्रकार की धज्जियाँ अंत मे मांगनी पड़ी माफ़ी, जानिए क्या है पूरी खबर

inline single

बागेश्वर सरकार पण्डित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी की श्री राम कथा वर्तमान मे टीकमगढ़ जिले मे चल रही है, और आज सोमवार के दिन टीकमगढ़ मे गुरूजी ने बिना टोकन और अर्जी के दरबार जिसमे किसी भी व्यक्ति को गुरूजी उठाकर बिना किसी टोकन वाले को उठाकर उसकी समस्यायों का समाधान करते है।

आज बागेश्वर सरकार के दिव्य दरबार बहुत मजेदार वाक्या देखने को मिला, इसमें गुरूजी ने एक वामपंथी पत्रकार को चारो खाने चित्त कर दिया। दरअसल हुआ ऐसा की गुरूजी का दिव्य दरबार चल रहा था,उसी दौरान एक छोटे से न्यूज़ चैनल के पत्रकार ने बीच कुछ बोल दिया,

जिसके बाद धीरेन्द्र कृष्ण महाराज ने उसे मंच बुला लिया।गुरूजी ने उसे मंच पर बुलाते हि कहा की वैसे तो तुम किसी काम के नहीं अर्जी लायक तो तुम्हारे कर्म हि नहीं है, लेकिन फिर भी हम आज तुम्हे धोते है।

inline single

Bageshwar Dham:महाराज ने पहले से हि बना कर रखे थे दो पर्चे

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने न्यूज़ एंकर को मंच पर अर्जी के लिये तो बुलाया हि लेकिन इसमें सबसे दिलचस्प बात यह थी की धीरेन्द्र महाराज जी ने उस पत्रकार के नाम से दिव्य दरबार के पहले हि दो पर्चे बना लिये थे। जिसको बाद मे मीडिया के सामने महाराज जी ने बताया गुरूजी ने कहा की मुझे पहले से हि पता था की तुम मुझे बीच दरबार मे मुझे टोकोगे, इसलिये यह पर्चे तुम्हारे नाम से पहले से हि बने है ऐसा धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने बताया।

Bageshwar Dham:क्या थी उस पत्रकार की अर्जी

सबसे पहले हम आपको बता देते है की गुरूजी ने जो दो पर्चे पहले से बनाये थे उसमे उसके प्रश्नों का वर्णन था जो उस पत्रकार के मन मे चल रहे थे।

inline single

पहले पर्चे मे जो बागेश्वर महाराज ने पहले से लिख रखे थे उसमे लिखा हुआ था की एक ब्यक्ति बीच मे आएगा परीक्षा लेने आएगा, बीच मे आएगा बदतमीजी करेगा, नालायक है उसको बुलाने की जरुरत नहीं है लेकिन फिर भी ठिकाने लगा हि देना है, ये जो कुछ भी पर्चे मे लिखा था उसे उस पत्रकार ने स्वीकार भी किया। इस पर्चे मे यह भी लिखा था की टीम मोज़ों से आएगा जिसका परिचय पत्रकार ने पहले हि दी दिया था और वह पर्चे मे पहले से लिखा हुआ था।

पहले पर्चे के बाद पण्डित धीरेन्द्र कृष्ण महाराज ने दूसरा पर्चा भी खोला लेकिन इस बार पर्चा खोलने के पहले हि गुरूजी ने उससे उसका प्रश्न पूछ लिया की क्या पूछना है अब तुम्हे जिसमे पत्रकार ने बताया की लोगों को अपना स्वस्थ ठीक करने के लिये सिर्फ बागेश्वर धाम जाना चाहिए या दवा का भी प्रयोग करना चाहिये, और जब महाराज ने पर्चा खोला था तो उसमे भी यही सब स्पष्ट शब्दो मे लिखा हुआ था।

inline single

Bageshwar Dham: सालिग़राम गर्ग को लेकर अब शादी के दूल्हे (आकाश) ने दिया मीडिया मे ब्यान, जाने क्या कहा दूल्हे ने

Bageshwar Dham:लगाई पत्रकर की व्यक्तिगत अर्जी भी

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण मजाराज जी ने उसकी निजी अर्जी भी लगाई, जिसमे उसके अपने व्यक्तिगत सवाल थे हालांकि गुरूजी ने उस पत्रकार की इस अर्जी उसे माइक पर नहीं बोलने दिया और कहा की निचे की लाइन को ध्यान से पढ़ो। फिर जब वह मंच से निचे गया तो महाराज ने कहा की तुम तो पत्रकार हो अपने पर्चे को कैमरे पर दिखाओ लेकिन गुरूजी ने कह दिया की निचे की लाइन को जो उस पत्रकार ने पढ़ी थी उसे छुपाने को बॉल दिया।

inline single
बीच दरबार मे गुरूजी ने उड़ाई एक नास्तिक पत्रकार की धज्जियाँ अंत मे मांगनी पड़ी माफ़ी जानिए क्या है पूरी खबर
बीच दरबार मे गुरूजी ने उड़ाई एक नास्तिक पत्रकार की धज्जियाँ अंत मे मांगनी पड़ी माफ़ी जानिए क्या है पूरी खबर

Bageshwar Dham: अंत मे मांगी माफ़ी

बागेश्वर सरकार के गुरूजी ने उसे ऐसे हि नहीं छोड़ा और बीच मे पहले बालाजी से माफ़ी भी मांगवाई इसके कुछ देर बाद फिर उससे दोबारा माफ़ी मागने को कहा और पत्रकार ने गुरुदेव के चरण स्पर्श करके गुरूजी से माफ़ी मांगी।

लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ की की पण्डित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने किसी पत्रकार को मंच पर लाखों लोगों के सामने बुलाकर उसकी धज्जियाँ उड़ाई, इससे पहले भी कई बार महाराज जी ने पत्रकारों की अर्जी लगाकर उनकी पोल खोली है

inline single

और बाद मे हर पत्रकार ने अपनी गलतियां स्वीकार करके गुरूजी से माफ़ी मांगी है, इससे यह स्पष्ट हो रहा है की पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी द्वारा किये गए कार्यों मे कोई अंधविश्वास नहीं है बल्कि सब कुछ सत्य हि सत्य है।

Bageshwar Dham: क्या है सनातनी शब्द का मतलब जानिए पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के अनुसार

Bageshwar Dham: लंदन से बागेश्वर धाम आयी एक महिला की अर्जी हो गयी स्वीकार जाने क्या है पूरी खबर
Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment