Bageshwar Dham: लंदन से बागेश्वर धाम आयी एक महिला की अर्जी हो गयी स्वीकार जाने क्या है पूरी खबर

Emka News
3 Min Read

Bageshwar Dham: लंदन से बागेश्वर धाम आयी एक महिला की अर्जी हो गयी स्वीकार,जाने क्या है पूरी खबर

inline single

Bageshwar Dham:आज बागेश्वर धाम के गुरु पंडित धीरेन्द्र कृष्णा शास्त्री जी किसी की तारीफ के मोहताज नहीं है, जिस तरह से वो लोगों की परेशानी दूर कर रहे है उसे देखकर हर एक व्यक्ति बागेश्वर धाम जाने की इच्छा अपने मन मे रख रहा है।

निश्चित रूप से शास्त्री जी ने लोगों के मन अपना एक अपना विशिष्ट स्थान बना लिया है और अब धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी प्रशिद्धि केवल देश मे नहीं बल्कि विदेशो मे भी हो फ़ैल रही है

देश के आस पास के पडोसी देश के लोग तो यहां आ हि रहे है लेकिन 15 तारिख को बागेश्वर मे लगे दिव्य दरबार मे इंग्लैंड के लंदन से भी एक महिला आयी और उसकी अर्जी भी बालाजी ने स्वीकार कर ली।

inline single

Bagheshwer Dham: बागेश्वर धाम आयी एक महिला की अर्जी

लंदन से आयी महिला की अर्जी लग जाती है और वह स्टेज पर आती है जिसके बाद गुरूजी पर्चे मे पहले से महिला के मन की बात और उसकी समस्याओं को लिख देते है महिला ने बताया की मुझे सपना आया था

की गुरूजी मुझे बुलाएंगे और सच मे ऐसा हो गया लाखों की भीड़ मे गुरूजी ने महिला को बुला लिया। हालांकि महिला ने अपनी समस्यो को माइक मे से नहीं बताया पर बाद मे गुरूजी ने उनकी सभी समस्याओ के बारे बता दिया और यह अस्वाशन भी दिया की ये सभी समस्या दूर हो जायेगी।

inline single
बागेश्वर धाम आयी एक महिला की अर्जी

Bageshwar Dham: अंत मे बाँधी राखी

बागेश्वर सरकार ने महिला के बताने से पहले हि यह बॉल दिया की जीवन पर्यन्त हमारी बहन बानी रहेगी जो अपने अपनी अर्जी मे लिखा है और सत्य भी यही निकला वह महिला पहले से अपने साथ राखी लेकर आयी थी

उसके बाद महिला ने गुरूजी को राखी बाँधी और गुरूजी ने उन्हें उपहार के रूप मे महिला को कुछ पैसे भी दिये और कहा की आज से तुम्हारी समस्या मेरी बन गयी है और आगे अब रक्षाबंधन पर भी आते रहना।

inline single

Bageshwar Dham: टीकमगढ़ की कलश यात्रा मे धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी को देखने आये लाखो लोग,बन गया एक ऐतिहासिक पल

Bageshwar Dham: क्यों कहा बागेश्वर सरकार ने की आप चाहे तो इंडिया टीवी का ये हॉउस भी हमारे नाम कर सकते है
Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment