Bageshwar Dham: क्यों कहा बागेश्वर सरकार ने की आप चाहे तो इंडिया टीवी का ये हॉउस भी हमारे नाम कर सकते है

Emka News
3 Min Read
आप चाहे तो इंडिया टीवी का ये हॉउस भी हमारे नाम कर सकते है

Bageshwar Dham:क्यों कहा बागेश्वर सरकार ने की आप चाहे तो इंडिया टीवी का ये हॉउस भी हमारे नाम कर सकते है

inline single

हेलो दोस्तों! बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी ने कुछ समय पहले इंडिया टीवी के एक शो आप की अदालत में गए थे, जहां आप की अदालत के संचालक रजत शर्मा ने उनसे बहुत से प्रश्न किए और उन सभी सवालों का जवाब सही तरीके से पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने दिए।

इसी दौरान उन्होंने रजत शर्मा के सवालों के जवाब देते हुए यह भी कह दिया कि आप चाहे तो यह इंडिया टीवी का हाउस में हमारे नाम कर सकते हैं तो,चलिए जानते है आखिर क्यों कहा बागेश्वर सरकार ने की आप चाहे तो इंडिया टीवी का ये हॉउस भी हमारे नाम कर सकते है।

Bageshwar Dham: क्यों कहा बागेश्वर सरकार ने की आप चाहे तो इंडिया टीवी का ये हॉउस मे हमारे नाम कर सकते है

जब आप की अदालत मे रजत शर्मा ने पूछा की आप एक कथा मे कह रहे है की आप जितना चाहे उतना दान दे दो, अपना मकान दे दो, बंग्ला, गाड़ी घोड़ा, सोना चांदी बैंक एफडी लुगाई लड़का छोड़कर सब मुझे दे दो

inline single

।इसके जवाब मे धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने कहा की सबसे पहले मै आपको बता दु की मेरे दरबार मे आने का या अर्जी लगाने की कोई फीस,शुल्क या दक्षणा नहीं लगता है,लेकिन अगर आप अपने आप को मेरा शिष्य मानते हो और हम गुरूजी है तो इस गुरूजी परम्परा के अनुसार तुम कुछ भी हमें दान करते हो तो हम उसे स्वीकार करते है,

इसी कड़ी मे आगे पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने यह भी कह दिया की अगर आप भी यह इंडिया टीवी का ये हॉउस हमारे नाम कर दे तो हम इसे ले लेंगे।

inline single
आप चाहे तो इंडिया टीवी का ये हॉउस भी हमारे नाम कर सकते है
आप चाहे तो इंडिया टीवी का ये हॉउस भी हमारे नाम कर सकते है

Bageshwar Dham: दान लेकर करते है उसका सदुपयोग

पंडित धीरेन्द्र महाराज जी के अनुसार हम दान लेते भी है, कोई अगर कुछ भी देता है तो स्वीकार करते है सिर्फ एक गुरू होने के नाते, लेकिन दान लेना गलत नहीं लेकर उसका दुरूपयोग करना गलत है और उस दान का उपयोग हम सिर्फ अच्छे कामों मे करते है इसलिये हम दान लेते है।

Bageshwar Dham: धीरेंन्द्र कृष्ण शास्त्री आखिर क्यों करते है माला और भाला की बात जाने क्या है इसके पीछे का कारण

Bageshwar Dham: पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने बताई घर वापसी की प्रक्रिया, जाने और क्या कहा बागेश्वर सरकार ने
Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment