तमिलनाडु के सीएम के बेटे उदय स्टालीन को बागेश्वर सरकार ने दिया करारा जवाब, सोशल मीडिया खूब हो वायरल हो रहा यह मामला

तमिलनाडु के सीएम के बेटे उदय स्टालीन को बागेश्वर सरकार ने दिया करारा जवाब, सोशल मीडिया खूब हो वायरल हो रहा यह मामला

तमिलनाडु के सीएम के बेटे उदय स्टालीन को बागेश्वर सरकार ने दिया करारा जवाब, सोशल मीडिया खूब हो वायरल हो रहा यह मामला 

हिंदू राष्ट्र के कट्टर समर्थक बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी हमेशा सनातन धर्म का समर्थन करते हैं और उसके खिलाफ बात करने वाले लोगों को अपने कार्यक्रम में करारा जवाब भी देते हैं। इसी बीच पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदय स्टालीन को सनातन के खिलाफ बोलने पर करारा जवाब दे दिया है। इसके बाद उनका यह वीडियो न्यूज़ चैनल और सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। क्या कहा पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने उदय स्टालिन के खिलाफ, देखिये पूरी खबर नीचे इस लेख मे।

स्टालीन को दिया शास्त्री जी ने करारा जवाब

बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने सनातन के खिलाफ बड़ा बयान देने वाले उदय स्टालिन को अपने कार्यक्रम में बोलते हुए करारा जवाब दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि तमिलनाडु के स्टालिन की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है उनको लगता है कि सनातन को मिटा देना चाहिए खत्म कर देना चाहिए जैसे उनके बाप की यह बपौती हो।

शास्त्री जी ने कहा कि सनातन धर्म जब तक रहेगा जब तक की सूरज और चांद तुम तुम्हारे दादा परदादा पीड़िता पीढ़ी चले गए तुम भी चले जाओगे लेकिन तुम सनातन के एक बच्चे को भी नहीं मिटा पाओगे, इस तरह के तीखे बालों से पंडित दिन कृष्ण शास्त्री ने उदय स्टालिन के ऊपर टिप्पणी की।

क्या है पूरा मामला

दरअसल बात कुछ ऐसी है कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदय स्टालिन ने एक मे प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान सनातन धर्म के खिलाफ बोलते हुए अभद्र टिप्पणी की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि सनातन धर्म को मिटा देना चाहिए। यहां तक की उन्होंने सनातन धर्म की तुलना एक बीमारी से कर दी और कहा कि हमें ऐसी बीमारी से बचना चाहिए इसे पूरी तरह से खत्म करना बहुत जरूरी है।

तमिलनाडु के सीएम के बेटे उदय स्टालीन को बागेश्वर सरकार ने दिया करारा जवाब

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि उदय स्टालिन तमिलनाडु के मुख्यमंत्री श्री एमके स्टालिन के पुत्र हैं और स्वयं एक राज्य मंत्री के पद पर भी कार्य कर रहे हैं। उन्होंने जिस तरह के विवादित बयान सनातन धर्म के खिलाफ दिए हैं उसके बाद उनका सिर्फ पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने ही नहीं बल्कि पूरे देश के संतों से लेकर नेताओं ने उनकी आलोचना की है। इस तरह के बयान देने से लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचती है, जो कि भारतीय कानून के विरुद्ध है।

Bageshwar Dham : अनस अंसारी को बागेश्वर सरकार की चेतावनी, कहा की हम खुद बरेली आयेंगे और वही पर तुम्हारी ठठरी बांधेगे

Bageshwar Dham: जयपुर के इस युवक ने बीच दरबार मे कर दीं ऐसो हरकत की बाद उसके माता-पिता ने मांगी गुरूजी से माफ़ी, देखिये पूरा वीडियो