Bageshwar Dham : अनस अंसारी को बागेश्वर सरकार की चेतावनी, कहा की हम खुद बरेली आयेंगे और वही पर तुम्हारी ठठरी बांधेगे

Bageshwar Dham: अनस अंसारी को बागेश्वर सरकार की चेतावनी, कहा की हम खुद बरेली आयेंगे और वही पर तुम्हारी ठठरी बांधेगे

बागेश्वर धाम सरकार के नाम से प्रचलित पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी को जान से मारने की धमकी देने वाले बरेली के मुस्लिम शख्स को अब बागेश्वर सरकार ने अपना जवाब दें दिया है। उन्होंने जान से मारने की धमकी देने वाले उस युवक को चेतावनी भी दीं और कहा की हम खुद बरेली आयेंगे और वही से तुम्हारी ठठरी बांधेगे।

पंडित शास्त्री का आया ब्यान

बरेली के युवक अनस अंसारी के द्वारा बागेश्वर सरकार को मारने की धमकी देने के बाद बागेश्वर सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने राजस्थान के सीकर में चल रहे कार्यक्रम के दौरान इस बात का जवाब देते हुए बयान भी दिया उन्होंने कहा कि बरेली का कोई युवक अंसारी जो कह रहा है कि बागेश्वर धाम बाबा को जान से मार देंगे जैसे कि उनके बाप की खेती हो, यह तो हद्द हो गयी।

बागेश्वर सरकार ने खुली चुनौती देते हुए यह भी कहा कि चिंता मत करो हम बरेली आएंगे और वहीं बरेली से तुम्हारी ठठरी भी बांधेगे।

कितने धीरेन्द्र कृष्ण को मिटाओगे- पंडित शास्त्री

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री यही नहीं रुके उन्होंने अपनी और बातें भी सामने रखी, पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने आंगे कहाँ की हम मर जायेंगे लेकिन सनातन और हिन्दू राष्ट्र की बात करना नहीं छोड़ेगे। और जब हम मर जाएंगे तब तक घर-घर धीरेंद्र कृष्ण क्रांति लेकर चल उठेगा हम देखते हैं तुम कितने धीरेंद्र कृष्ण को मारते हो।

Bageshwar Dham: जयपुर के इस युवक ने बीच दरबार मे कर दीं ऐसो हरकत की बाद उसके माता-पिता ने मांगी गुरूजी से माफ़ी, देखिये पूरा वीडियो

Bageshwar Dham: पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने वाले, मुस्लिम शख्स को किया गया गिरफ्तार

Leave a Comment