Bageshwar Dham: पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने वाले, मुस्लिम शख्स को किया गया गिरफ्तार

Emka News
3 Min Read

Bageshwar Dham: पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने वाले, मुस्लिम शख्स को किया गया गिरफ्तार

inline single

बागेश्वर धाम सरकार के नाम से जाने जाने पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनके नाम का बोलबालाहर जगह देखने को मिलता है। लेकिन आपने इससे पहले कई बार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को सोशल मीडिया पर उनके हिन्दू राष्ट्र राष्ट्र की मांग और उनके दिव्या दरबार के चमत्कार की खबरों को लेकर सोशल मीडिया पर देखा होगा। लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर उनके वायरल होने का दूसरा कारण सामने आया है।

इस बार बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए जान से मारने की धमकी दी है। इसके बाद यह खबर सनसनी मचा रही है और सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही थी।

बरेली एक शख्स ने दीं थी धमकी

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने वाला वह शख्स उत्तर प्रदेश के बरेली जिला का रहने वाला है। जिसका नाम अनस अंसारी बताया जा रहा है। अनस अंसारी ने  अपनी चैटिंग की एक इंस्टाग्राम पोस्ट फीड पर पोस्ट की जिसमें लिखा हुआ था। की बाबा के ऊपर मौत का साया मत रहा रहा है इसके बाद यह पोस्ट है काफी तेजी से इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक यूट्यूब और हर जैसे न्यूज़ चैनलों पर भी वायरल हो गई।

inline single

हालांकि अब यह खबर सामने आ रही है की धमकी देने वाले शख्स अनस अंसारी को बरेली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

अनस अंसारी की हुई गिरफ़्तारी

बताया जा रहा है की लोकप्रिय कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने वाले बरेली के इस शख्स अनुस अनसारी को रविवार को बरेली पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

inline single
पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने वाले, मुस्लिम शख्स को किया गया गिरफ्तार

जान से मारने की धमकी देने वाले अनस अंसारी के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद ने बरेली पुलिस मे शिकायत दर्ज की थी और जान से मारने वाली धमकी की पोस्ट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बरेली पुलिस को टेग भी किया था। इसके बाद बरेली पुलिस ने एक्शन लेते हुए हबीबगंज थाने में दर्ज शिकायत को अपने हाथ में लेकर रविवार को अनस अंसारी के खिलाफ मुकदमा लेते हुए उसे गिरफ्तार किया। अब बरेली पुलिस के द्वारा अनस अंसारी से पूछताछ की जाएगी।

अनस अंसारी के खिलाफ बरेली पुलिस ने 295-A,504 और सूचना प्रौद्योगिकी नियम 2008 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया है।

inline single

भारतीय क्रिकेटर यूज़वेंद्र चहल ने टेक बागेश्वर सरकार के चरणों मे माथा, गुरूजी से लिया आशीर्वाद

Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment