राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर मे गोली मारकर हत्या

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेवा के प्रमुख अध्यक्ष सुखदेव से गोगामेड़ी की जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई. मंगलवार को दोपहर में दो माफिया उन्हें सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर गोलियों से फायरिंग कर दी और मौके पर ही घटनास्थल से फरार होकर भाग गए।

घर मे घुस कर दिया वरदात को अंजाम

 काफी जानकारी के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि सुखदेव से गोगामेड़ी की हत्या घर में घर में घुसकर की गई। उनके साथ रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि दो युवक स्कूटर से घर में आए और हमारे ऊपर फायरिंग सुनकर की करीब चार गोलियां  सुखदेव से गोगामेड़ी के सीने पर लगी जिस कारण से वह गंभीर रूप से घायल हो गए लगभग उनके अर्थ मृत्यु हो चुकी थी।

घटना को अंजाम देने के बाद दोनों तुरंत घटनास्थल से फरार होकर भाग गए।गोलियों की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग वहां पर एकत्रित हो गए उन्होंने ही पास के अस्पताल मैं तुरंत सुखदेव सिंह गोगामेडी को भर्ती किया जहां पर उनको मृत्यु घोषित कर दिया गया।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मृत्यु पर पुलिस का बयान है कि जल्दी ही दोनों आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा दोनों आरोपियों की पहचान हो चुकी है जो की जयपुर के ही रहने वाले हैं। पुलिस कमिश्नर ने बतायासुखदेव सिंह की इजाजत पर ही घर के अंदर घुसे थे थोड़ी देर बातचीत करने के बाद बंदूक निकाल और सुखदेव सिंह पर गोलियां चलाना प्रारंभ कर दिया इस कारण से उनकी मृत्यु भी हो गई।

घटना के बाद मचा हड़कंप

सुखदेव से गोगामेड़ी की मृत्यु के बाद पास के इलाकों के लोग एकत्रित हो गए इसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया और तो अंतिम पुलिस को इस बात की सूचना प्रदान की गई जिसके बाद श्याम नगर थाने की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और कार्यवाही करना शुरू की।

इसे पढ़े – Bageshwar Dham: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जबलपुर हाईकोर्ट ने दिया समर्थन, गूगल,यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर के खिलाफ किया नोटिस जारी