राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर मे गोली मारकर हत्या

Emka News
2 Min Read

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेवा के प्रमुख अध्यक्ष सुखदेव से गोगामेड़ी की जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई. मंगलवार को दोपहर में दो माफिया उन्हें सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर गोलियों से फायरिंग कर दी और मौके पर ही घटनास्थल से फरार होकर भाग गए।

inline single

घर मे घुस कर दिया वरदात को अंजाम

 काफी जानकारी के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि सुखदेव से गोगामेड़ी की हत्या घर में घर में घुसकर की गई। उनके साथ रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि दो युवक स्कूटर से घर में आए और हमारे ऊपर फायरिंग सुनकर की करीब चार गोलियां  सुखदेव से गोगामेड़ी के सीने पर लगी जिस कारण से वह गंभीर रूप से घायल हो गए लगभग उनके अर्थ मृत्यु हो चुकी थी।

घटना को अंजाम देने के बाद दोनों तुरंत घटनास्थल से फरार होकर भाग गए।गोलियों की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग वहां पर एकत्रित हो गए उन्होंने ही पास के अस्पताल मैं तुरंत सुखदेव सिंह गोगामेडी को भर्ती किया जहां पर उनको मृत्यु घोषित कर दिया गया।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मृत्यु पर पुलिस का बयान है कि जल्दी ही दोनों आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा दोनों आरोपियों की पहचान हो चुकी है जो की जयपुर के ही रहने वाले हैं। पुलिस कमिश्नर ने बतायासुखदेव सिंह की इजाजत पर ही घर के अंदर घुसे थे थोड़ी देर बातचीत करने के बाद बंदूक निकाल और सुखदेव सिंह पर गोलियां चलाना प्रारंभ कर दिया इस कारण से उनकी मृत्यु भी हो गई।

inline single

घटना के बाद मचा हड़कंप

सुखदेव से गोगामेड़ी की मृत्यु के बाद पास के इलाकों के लोग एकत्रित हो गए इसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया और तो अंतिम पुलिस को इस बात की सूचना प्रदान की गई जिसके बाद श्याम नगर थाने की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और कार्यवाही करना शुरू की।

इसे पढ़े – Bageshwar Dham: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जबलपुर हाईकोर्ट ने दिया समर्थन, गूगल,यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर के खिलाफ किया नोटिस जारी

inline single
Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment