Ram Mandir Date: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का मोदी करेंगे शुभारम्भ , जानिए किन किन हस्तियों को है निमंत्रण

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का मोदी करेंगे शुभारम्भ , जानिए किन किन हस्तियों को है निमंत्रण, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने इस बात की घोषणा कर दी है की 22 जनवरी 2024 को अयोध्या मे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा रामलाल की मूर्ति की स्थापना करने के साथ-साथ आरती भी की जाएगी इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि के रूप में होंगे इसके साथ-साथ 4000 साधु संतों को इसमें निमंत्रण दिया जा रहा है,

इसके अलावा 3000 अन्य हस्तियों को भी श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में निमंत्रित किया जा रहा है ताकि इसको और अधिक भव्य बनाया जा सके। जानिए इस खबर में की की किन-किन क्षेत्र की बड़ी-बड़ी हस्तियों को श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में निमंत्रण दिया जा रहा है एक-एक करके जानी इन सभी हस्तियों के नाम लिए जानते हैं।

Ram Mandir Date: साधु संतो को दिये जा रहे अधिक निमंत्रण

 राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में 22 जनवरी 2024 को साधु संतों को सबसे अधिक निमंत्रण दिया जा रहा है। देशभर से लगभग 4000 साधु संतों को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में रामलाल की मूर्ति स्थापित करने के आयोजन में सम्मिलित किया जा रहा है। इसके अलावा 3000 बड़ी हस्तियां अन्य क्षेत्रों की भी शामिल होंगी जो राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में चार चांद लगाएगी।

इन क्षेत्रों की हस्तियाँ होंगी शामिल

 22 जनवरी 2024 को हो रहे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में अलग-अलग क्षेत्र की बड़ी-बड़ी हस्तियों 2024 शामिल किया जा रहा है इसमें फिल्म जगत के बड़े-बड़े अभिनेता और अभिनेत्री को शामिल किया जा रहा है क्रिकेट जगत से बड़े-बड़े खिलाड़ी जैसे सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली का नाम इसमें शामिल है। फिल्म जगत से अमिताभ बच्चन जैसे बड़े नाम को शामिल किया जा रहा है इसके अलावा देश के बड़े-बड़े प्रतिष्ठा नेताज जैसे अमित शाह, नरेंद्र तोमर, राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बड़े-बड़े बिजनेसमैन जैसे गौतम अडानी, मुकेश अंबानी अनिल अंबानी और नीता अंबानी जैसे नाम शामिल है 

इसे पढ़े – प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के पैसे मोबाइल से चेक कैसे करें, जानिए हर महीने के पैसो की अपडेट यहाँ

Share On
Emka News
Emka News

Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *