Ladli Behna Yojna: इंतजार हुआ खत्म, दें दिया सभी बहनो को शिवराज सिंह चौहान ने रक्षाबंधन का गिफ्ट

Ladli Behna Yojna: इंतजार हुआ खत्म, दें दिया सभी बहनो को शिवराज सिंह चौहान ने रक्षाबंधन का गिफ्ट

 लाडली बहन योजना का लाभ पाने वाली सभी महिलाओं को इस दिन का काफी लंबे समय से इंतजार था कि मध्य प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी रक्षाबंधन के अवसर पर 27 अगस्त को होने वाले कार्यक्रम में सभी लाडली बहनाओं को क्या गिफ्ट देने वाले हैं। सभी लाडली बहनों को उसे दिन का वह काफी बेसर्बी से इंतजार था।

आप सभी लाडली बहनाओं के लिए सबसे बड़ी खबर निकल कर सामने यह आ रही है की मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान 27 अगस्त को अपने कार्यक्रम के दौरान लाडली बहन योजना के करीब सवा करोड़ से अधिक महिलाओं को रक्षाबंधन का उपहार दे दिया है। जिसमें शिवराज सिंह चौहान जी के द्वारा सभी लाडली बहनाओं की बैंक डीबीटी वाले खाते में कुछ पैसों की आर्थिक मदद भेजी गई है। नीचे देखिए क्या दिया सुबह से चौहान ने अपनी लाडली बहनाओं को रक्षाबंधन का उपहार।

250-250 रूपये की राशि की बैंक खाते मे ट्रांसफर

जैसा कि सभी लाडली बहन को इस दिन का काफी लंबे समय से इंतजार था कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रक्षाबंधन के अवसर पर हमें क्या गिफ्ट देने वाले हैं। तो अब इस बात की पूरी जानकारी खुल कर सामने आ गई है जिसकी घोषणा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद स्वयं अपने भाषण के दौरान की उन्होंने अपने भाषण में कहा कि इस बार रक्षाबंधन के अवसर पर मैं सभी लाडली बहनाओं को ₹250 की राशि उनके बैंक अकाउंट में रखी खरीदने के लिए उपहार के रूप में दे रहा हूं। ताकि वह अपने भाई के घर इस बार खाली हाथ न जाए और कुछ लेकर उनके लिए जरूर जा सके।

250-250 रुपए की राशि लाडली बहनाओं को उनके बैंक डीबीटी वाले खाते में ट्रांसफर कर दी गई है।  आप अपने बैंक अकाउंट को जरूर चेक कर ले।

बहनो को शिवराज सिंह चौहान ने रक्षाबंधन का गिफ्ट

इस तरह से करें पैसे चेक

 रक्षाबंधन के गिफ्ट के रूप में आपके बैंक के खाते में ₹250 की राशि अभी तक आई है या नहीं इसके लिए आपको अपने बैंक अकाउंट खाते को जरुर चेक करवाना चाहिए।

आपके जिस भी खाते में पहले भी लाडली बहन योजना के पैसे आया करते थे उसी खाते में रक्षाबंधन के गिफ्ट के 250 रूपये ट्रांसफर कर दिए गए हैं। पैसे चेक करवाने के लिए आप किसी भी ग्राहक सेवा में जा सकते हैं। जहां पर आप अपने आधार कार्ड नंबर के साथ अपना बैंक अकाउंट चेक करवा सकते हैं, अगर आपके बैंक अकाउंट में ₹250 की बढ़ोतरी हुई है या फिर आए हैं तो समझ जाइए की आपको  शिवराज सिंह चौहान जी के द्वारा भेजे गए रक्षाबंधन के 250 रुपए प्राप्त हो चुके हैं।

घर बैठे आसानी से करें UPI से Sbi Credit Card लिंक

इंडियन कोस्ट गार्ड भर्ती के लिए आवेदन कैसे करें?

Share On
Emka News
Emka News

Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *