Bageshwar Dham: क्या धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के जैसे पर्चा बनाना अब बन गया है एक ट्रेंड, धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के शिष्य ने भी लगाया दिव्य दरबार 

Bageshwar Dham: क्या धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के जैसे पर्चा बनाना अब बन गया है एक ट्रेंड,धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के शिष्य ने भी लगाया दिव्य दरबार

आज के समय मे बागेश्वर सरकार के पिठाधिश्वर कहे जाने वाले पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को कौन नहीं जानता, आज उनके चाहने वालो की संख्या लाखो मे है और रोज इसमें बदौत्तरी होती जाती है और ऐसा हो भी क्यों ना धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जिस तरह का जनकल्याण का काम कर रहे है उससे सिर्फ वो ही नहीं बल्कि कोई भी प्रसिद्धी पर सकता है लेकिन उसके लिए उनके जैसा तप भी होना जरुरी है। धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी अपने चमत्कारो और हिन्दू राष्ट्र को लेकर अक्सर सुर्खियों मे आते रहते है।

इसी दौरान मध्य प्रदेश मे धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी की तरह मध्यप्रदेश के एक ओर पंडित हनुमंत दास ने जूनापानी के पास हनुमान मंदिर मे दिव्य दरबार सजाया जिसमे ठीक उसी तरह जिस तरह पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री लोगो की समस्याओ को पर्चे मे लिख कर उन परेशनीयों का समाधान करते है।

Bageshwar Dham: क्या पर्चा बनाना बन गया है एक ट्रेंड

हम आपको बता दें की पर्चा बना कर लोगो के मन की बात या परेशानी को लिखकर उसकी समस्याओ का समाधान करने जैसे वीडियो सबसे पहले बागेश्वर सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी महाराज के सोशल मीडिया पर आये थे।

लेकिन जैसे ही उनके वीडियो सोशल मीडिया पर आने शुरु हुए उसके बाद लगातार कोई ना कोई ऐसे बाबा जरूर आते है जो इस तरह का काम करने दावा बागेश्वर सरकार से पहले करने का दावा करते है पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के बाद पंडोकर सरकार ने पर्चा बनाने का दावा किया,

उसके बाद एक करोली सरकार के नाम से जाने- जाने वाले बाबा ने भी लोगो के मन की बात बताना शुरुआत किया और अब एक और खबर सामने आयी है जिसमे मध्यप्रदेश के हनुमंत दास जिन्होंने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के जैसा दिव्य दरबार लगाकर पर्चे पर लोगो के मन की बात लिखी।

Bageshwar Dham: कौन है ये बाबा

दिव्य दरबार लगाने वाले इन नये बाबा का नाम हनुमंत दास सेनिल है वह गुना जिले के राघोगड़ के रहने वाले है, हनुमंत दास ने बताया की वह बागेश्वर सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के शिष्य है उन्होंने अशोकनगर मे पंडित धीरेन्द्र शास्त्री  से गुरू दीक्षा ली है,

जिसके बाद उनके ऊपर हनुमान जी कृपा हुयी दिव्य दरबार लगाया हनुमंत दास ने कहा की मै राघोगढ़ मे मंशापूर्ण मंदिर मे पिछले डेढ़ साल से दरबार लगाते आ रहा हू। अब पहली बार उन्होंने अपने जिले के बाहर राजगढ़ मे अपना पहला दिव्य दरबार लगाया है।

धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के शिष्य ने भी लगाया दिव्य दरबार 
धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के शिष्य ने भी लगाया दिव्य दरबार पर्चा

लाडली बहना योजना के लिए ऐसे करें e-kyc का स्टेटस चेक 2023

Bageshwar Dham: जब बागेश्वर के दरबार मे आया एक वैज्ञानिक, जानिए क्या कहा उसने धीरेन्द्र शास्त्री जी से

Share On
Emka News
Emka News

Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *