Bageshwar Dham: जब बागेश्वर के दरबार मे आया एक वैज्ञानिक, जानिए क्या कहा उसने धीरेन्द्र शास्त्री जी से

Bageshwar Dham: जब बाबा बागेश्वर के दरबार मे आया एक वैज्ञानिक, जानिए क्या कहा उसने धीरेन्द्र शास्त्री जी से

बागेश्वर सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी का दो दिव्य का दिव्य दरबार मायानगरी कहा जाने वाली मुंबई शहर मे सजा हुआ है, जिसमे 18 मार्च को महादिव्य दरबार और 19 मार्च को सवाल और जवाब के लिए मंच तैयार किया गया।

19 मार्च को बागेश्वर सरकार ने सनातन पर चर्चा की जिसका मुख्य उदेश्य भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने की बात रखना है। उसी दरबार मे एक वैज्ञानिक भी आया हुआ था चलिए जानते है क्या कहा उस वैज्ञानिक ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से।

Bageshwar Dham: क्या कहा वैज्ञानिक ने

भारत के ब्राजवासी का एक वैज्ञानिक मुंबई मे गुरूजी के दिव्य दरबार मे पंहुचा उसने अपने परिचय मे बताया की मै भारतीय नौसेना मे साइंटिस्ट हू, तो बागेश्वर सरकार ने कहा की आप हमारे दिव्य दरबार मे क्यों आये हो लोग तो कहते है की हम अंधविश्वास फैलाते है, इस पर उस साइंटिस्ट ने उनका विरोध नहीं किया बल्कि समर्थन करते हुए कहा की “ज्ञान से ही विज्ञान है”।

वैज्ञानिक ने कहा की एक कट्टर हिन्दू सनातनी होने के नाते मे चाहता हू की एक शशस्त्र हिन्दू सेना तैयार की जाये जो विरोधियों का हर दम से मुकाबला करें।

इस पर गुरूजी ने कहा की हमारी इतनी छमता तो नहीं है लेकिन कोई सनातनी हिन्दू हमारे पास इस कार्य के लिए आएगा तो हम अनुमति जरूर दें देंगे।

Bageshwar Dham: लेकिन होगा कानून के अनुसार – पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने हमेशा से कहते आये है की हम कोई काम कानून के दायरे के बाहर जाकर नहीं करते है हमारा सिर्फ वही कार्य करते है जो जिसके लिए संविधान हमें अनुमति देता है,

jab bageshwar ke darwar me aaya vegyanik
jab bageshwar ke darwar me aaya

इसलिए शास्त्री जी ने कहा की अगर कोई सनातनी हिन्दू हमारे पास इस काम के लिए आता है तो हम अनुमति दें देंगे और सुझाव भी दें देंगे जो कानून के सहित होगा।

Bageshwar Dham: मुंबई जाने के लिए पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की माँ ने किया था उन्हें मना, बताया स्वयं बागेश्वर सरकार ने

Bageshwar Dham Online Ticket Token booking: बागेश्वर धाम पर ऑनलाइन टिकट और टोकन के नाम पर हो रही हैं ठगी
Share On
Emka News
Emka News

Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *