क्रिकेटर कुलदीप यादव फिर पहुंचे बागेश्वर सरकार के चरणों मे, वर्ल्ड कप 2023 की स्क्वाउड का है हिस्सा

Emka News
5 Min Read

क्रिकेटर कुलदीप यादव फिर पहुंचे बागेश्वर सरकार के चरणों मे, वर्ल्ड कप 2023 की स्क्वाउड का है हिस्सा 

inline single

वैसे तों बागेश्वर धाम सरकार से मिलने के लिए आजकल बड़े-बड़े सेलिब्रिटियों जैसे कि बॉलीवुड सुपरस्टार हॉलीवुड सुपरस्टार साउथ इंडस्ट्री के हीरो और बड़े-बड़े न्यूज़ चैनलों के शो उनके इंटरव्यू लेने के लिए आगे पीछे घूमते रहते हैं। बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की लोकप्रियता इतनी अधिक बढ़ गयी है की प्रत्येक राजनेता से लेकर सेलिब्रिटी तक उनसे मिलने के लिए लंबे समय तक इंतजार करते हैं।

पिछले कुछ महीनो से हमने इस बात पर भी ध्यान दिया है कि क्रिकेटरों का रुझान भी पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की और बहुत अधिक बढ़ता जा रहा है सबसे पहले कुलदीप यादव जब खराब फॉर्म से चल रहे थे तो बागेश्वर धाम सरकार की शरण में आए थे। उसके बाद युजवेंद्र चहल अपनी खराब फार्म के चलते कुछ दिन पहले ही पंडित दिनकर शास्त्री की चरणों में आए थे।

अब भारतीय क्रिकेट टीम की वर्ल्ड कप टीम के हिस्सा रहे कुलदीप यादव एक बार फिर दोबारा पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से मिलने के लिए उनके दरबार में पहुंचे हैं। बता देखिए स्पिनर गेंदबाज कुलदीप यादव पहले ही बागेश्वर धाम सरकार की शरण मे आ चुके है।

inline single

क्रिकेटर कुलदीप यादव पहुंचे बागेश्वर सरकार से मिलने

20 सितंबर 2023 को यानी कि कल के दिन भारतीय क्रिकेट टीम स्टार स्पिनर गेंदबाज कुलदीप यादव एक बार फिर से दोबारा पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से आशीर्वाद लेने के लिए बागेश्वर धाम पहुंचे इस दौरान उनके परिवार के कुछ सदस्य भी मौजूद रहे उन्होंने पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से आशीर्वाद लिया। स्पिनर की अनुवाद कुलदीप यादव के लिए यह वर्ल्ड कप से पहले का पहले एक आखरी ब्रेक है इस दौरान वह पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से मिलने के लिए पिछले कुछ दिनों से उत्सुक हो रहे थे और अब वह पंडित धीरेन्द्र शास्त्री से मिलने के लिए बागेश्वर धाम पहुंच गए।

क्रिकेटर कुलदीप यादव फिर पहुंचे बागेश्वर

पहले भी आ चुके है बागेश्वर धाम

हम आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलने के लिए कुलदीप यादव पहली बार पहुंचे हैं इसके साल 2023 में ही जुलाई के महीने में भी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से कुलदीप यादव मुलाकात कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि पंडित दिन कृष्ण शास्त्री का आशीर्वाद उनके ऊपर है इसलिए उन्होंने उसके बाद वेस्टइंडीज दौरे पर 3 मैचों की T-20 की सीरीज में 6 विकेट अपने नाम किये थे।

inline single

बागेश्वर धाम सरकार से मिलने के बाद कुलदीप यादव की किस्मत सोने की जैसी चमक उठी। वह लगातार कुछ दिनों से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं किसी भी हाल ही में हुए एशिया कप मे स्पिनर गेंदबाज कुलदीप यादव को प्लेयर ऑफ द सीरीज का ख़िताब भी मिला है।

वर्ल्ड कप टीम हिस्सा है कुलदीप यादव

 स्पिनर गेंदबाज कुलदीप यादव इस साल अक्टूबर के महीने में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा भी है और कुलदीप यादव का प्लेइंग इलेवन में खेलना बिल्कुल निश्चित ही है क्योंकि वह भारतीय टीम के प्रमुख स्पिनर गेंदबाज के रूप में खेल रहे हैं। वह इकलौते स्पिनर की गेंदबाज टीम का हिस्सा बने हैं अब तक इसलिए इस बार कुलदीप यादव के कंधों पर सबसे अधिक भार रहने वाला है।

inline single

इसलिए कुलदीप यादव ने बताया कि उन्होंने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से आगे शुरुआत लिया है और वर्ल्ड कप टीम के लिए भारतीय टीम के लिए आशीर्वाद भी मांगा। ताकि भाई इस वनडे वर्ल्ड कप में विजयी बन सके।

कुछ दिनों पहले यूज़वेंद्र चहल आये थे मिलने

आपको बताने की कुलदीप यादव एक माध्यम से इस क्रिकेटर नहीं है जो पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलने के लिए बागेश्वर धाम पहुंचे हैं इसके पहले भारतीय क्रिकेटर स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल भी पंडित दिन कृष्ण शास्त्री से मिलने के लिए राजस्थान के सीकर कार्यक्रम के दौरान पहुंचे थे। बताने की योजना चल इन दोनों खराब फार्म से जूझ रहे हैं और वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा भी नहीं है।

inline single

Bageshwar Dham: प्रशासन ने किया बागेश्वर सरकार का गया का कार्यक्रम रद्द, यें बड़ी वजह आयी सामने

Select लाडली बहना आवास योजना का आवेदन फॉर्म आ गया, यहाँ क्लिक कर के डायरेक्ट डाउनलोड करें

inline single
Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment