Bageshwar Dham: प्रशासन ने किया बागेश्वर सरकार का गया का कार्यक्रम रद्द, यें बड़ी वजह आयी सामने

Bageshwar Dham: प्रशासन ने किया बागेश्वर सरकार का गया का कार्यक्रम रद्द, यें बड़ी वजह आयी सामने 

बिहार के लोग इस समय काफी उत्साह में थी कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दिव्य दरबार एक बार फिर से बिहार की जमीन पर लगने वाला है लेकिन अचानक से उनको एक बहुत ही बड़ा झटका लगने वाला है क्योंकि अब पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का यह दिव्या दरबार नहीं लगेगा जैसा कि आप सभी को पता था की पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी इस बार 1 अक्टूबर से 3 अक्टूबर तक बिहार के दौरे पर दोबारा पहुंचने वाले थे जो कि उनका कार्यक्रम गया में निश्चित किया गया था। लेकिन कुछ आकस्मिक कारण की वजह से उनके इस कार्यक्रम को गया प्रशासन ने मंजूरी प्रदान नहीं की है। इसलिए अब उनके गया का यह तीन दिन का कार्यक्रम पूरी तरह से रद्द होना निश्चित हो गया है।

इस वजह से कार्यक्रम हुआ रद्द

हम आपको बता दे कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का गया बिहार कार्यक्रम रद्द हो चुका है, क्योंकि इसके लिए बिहार प्रशासन के द्वारा मंजूरी प्रदान नहीं की गई है इसके पीछेप्रशासन ने कारण बताते हुए कहा है कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की हनुमंत कथा 1 अक्टूबर से प्रारंभ होने वाली है लेकिन उससे पहले हीगया में 28 सितंबर 2023 से विश्व प्रसिद्ध प्रतिपक्ष मेला प्रारंभ हो रहा है और इस मेले में देश-विदेश से भारी भरकम भीड़ के आने की संभावना रहती है। इस बीच अगर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्रीदिव्या दरबार यह हनुमंत कथा भी होती है तो यह भीड़ और अधिक होने की संभावना बढ़ जाती है। इन सभी कारणों को मद्देनज़र रखते हुए गया प्रशासन ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के इस कार्यक्रम को रोकने की घोषणा की है।इसलिए अब यह निश्चित हो चुका है किप्रशासनिक अनुमति न मिलने की वजह से पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का तीन दिवसीय कार्यक्रम गया का रद्द हो चुका है।

Bageshwar Dham

3 दिन तक गया की होटल मे रहेंगे पंडित शास्त्री

लेकिन इस दुखद भर समाचार के बीच पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भक्तों के लिए एक अच्छी ख़बर जैसी रहेगी कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 1 अक्टूबर से 3 अक्टूबर तक तीन दिनों तक लगातार गया के होटल में ही निवास करेंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार पता लगा है कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री गया के संबोधि रिट्रीट होटल में ही रहेंगे।

इस दौरान वह वही पर गया मे ही अपने पूर्वजों के पिंडदान और तर्पण करेंगे। वही इस दौरान उनकी कुछ चुनिंदा भक्त होटल में ही उनके हाल में मिल सकेंगे।

Bageshwar Dham: विवादों के दायरे मे एक बार फिर फंसे पंडित धीरेन्द्र शास्त्री, जयपुर के युवक से बहस के दौरान किया था बसोर शब्द का प्रयोग

UPI की इस जबरदस्त स्कीम के लॉन्च होने के बाद, यूजर्स कह रहे है बवाल चीज है पूरा सिस्टम ही हिला दिया

Share On
Emka News
Emka News

Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *