Bageshwar Dham: फ़िल्म दी केरला स्टोरी पर एक बार फिर बोले बागेश्वर सरकार धीरेन्द्र शास्त्री

Emka News
4 Min Read

Bageshwar Dham: फ़िल्म दी केरला स्टोरी पर एक बार फिर बोले बागेश्वर सरकार धीरेन्द्र शास्त्री

inline single

बागेश्वर सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी का कोई ना कोई ब्यान आये दिन सोशल मीडिया बैन रहा है उनके द्वारा हर एक ब्यान पर मीडिया की पेनी नज़रे बानी रहती है वह किसी भी बात पर अगर कुछ भी बोलते है तो वह निश्चित ही दूसरे दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

इसी बीच बागेश्वर सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने हालही मे हुयी रिलीज न्यू फ़िल्म दी केरला स्टोरी पर एक बार फिर ब्यान दिया है उन्होंने इसके पहले भी मीडिया द्वारा पूछे गये सवाल दी केरला स्टोरी फ़िल्म को लेकर ब्यान दिया था जो काफ़ी तेजी से वायरल हुआ था इसके बाद उन्होंने एक बार फिर अपने ऑफिसयल चैनल बागेश्वर धाम सरकार के यूट्यूब चैनल पर सवाल और जवाब कार्यक्रम को लेकर दी केरला स्टोरी पर बड़ी बात कही है,चलिए देखते है की क्या कहना है फ़िल्म दी केरला स्टोरी पर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी का।

इस फ़िल्म पर क्या कहते है धीरेन्द्र शास्त्री

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी की कथा अभी वर्तमान मे सागर के सुरखी मे हक रही है वहाँ पर रात मे जमे शास्त्री जी के सवाल और जवाब कार्यक्रम मे एक युवक ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी से सवाल करते हुए कहा की हालही मे एक फ़िल्म रिलीज हुयी है जिसका नाम है दी केरला स्टोरी उस पर आप अपनी क्या राय देना चाहते है। इसके जवाब मे पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने कहा की दी केरला स्टोरी फ़िल्म एक सत्य घटना पर आधारित फ़िल्म है और यही देश की वर्तमान परिस्थिति है हम सब हिन्दू सोये हुए उन्होंने कहा की लोग अक्सर कहते रहते है की हम भड़काऊ ब्यान देते है या लड़ाई वाली बाते करते है लेकिन हमारा ऐसा कोई उद्देश्य नहीं रहता है हमारी बाते भड़काऊ नहीं होती है बल्कि हिन्दुओ को जगाने वाली बाते होती है।

inline single

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी फ़िल्म दी केरला स्टोरी के ऊपर कहते है की जो भी सच मे हुआ है वह उस फ़िल्म मे दिखाया जा रहा है और यही वर्तमान मे हो रहा है लेकिन हम सब हिन्दुओ का यह दुर्भाग्य है की जो भी उस फ़िल्म मे दिखाया जा रहा है वह उसकी एक एक बात सत्य है क्योंकि जब तक भारत के प्रत्येक मंदिर हिन्दुओ को यह शिक्षा नहज देंगे की सनातन क्या है हिन्दू क्या है तब तक ऐसी घटनाये नहीं रुकेगी।

गीता के एक श्लोक का दिया उदाहरण

इसी बीच पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने गीता के एक श्लोक का उदाहरण देते हुए कहा की हमारी बहनो को यह बात जान लेनी चाहिए की “सवधर्मो निधिनम श्रेया परधर्मो भयावहः ” जिसका मतलब होता है की दूसरे धर्म का विचार करने से अच्छा है अपने धर्म मे मे मर जाना। इसलिए दूसरे पंथ और मजहब के व्यक्ति पर उतना ही भरोसा करना चाहिए जितना की हमें समुद्र मे डाले हुए सिक्के के मिलने पर हो।

inline single

Whatsapp पर अब आपकी गर्लफ्रेंड कि chat कोई नहीं पड़ पायेगा बस ये करें

Bageshwar Dham: पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के पटना से विदाई पर दिखाई दिए भावुक पल, लाखो लोग पहुंचे विदा के दिन

inline single
Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment