Bageshwar Dham: फ़िल्म दी केरला स्टोरी पर एक बार फिर बोले बागेश्वर सरकार धीरेन्द्र शास्त्री

Bageshwar Dham: फ़िल्म दी केरला स्टोरी पर एक बार फिर बोले बागेश्वर सरकार धीरेन्द्र शास्त्री

बागेश्वर सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी का कोई ना कोई ब्यान आये दिन सोशल मीडिया बैन रहा है उनके द्वारा हर एक ब्यान पर मीडिया की पेनी नज़रे बानी रहती है वह किसी भी बात पर अगर कुछ भी बोलते है तो वह निश्चित ही दूसरे दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

इसी बीच बागेश्वर सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने हालही मे हुयी रिलीज न्यू फ़िल्म दी केरला स्टोरी पर एक बार फिर ब्यान दिया है उन्होंने इसके पहले भी मीडिया द्वारा पूछे गये सवाल दी केरला स्टोरी फ़िल्म को लेकर ब्यान दिया था जो काफ़ी तेजी से वायरल हुआ था इसके बाद उन्होंने एक बार फिर अपने ऑफिसयल चैनल बागेश्वर धाम सरकार के यूट्यूब चैनल पर सवाल और जवाब कार्यक्रम को लेकर दी केरला स्टोरी पर बड़ी बात कही है,चलिए देखते है की क्या कहना है फ़िल्म दी केरला स्टोरी पर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी का।

इस फ़िल्म पर क्या कहते है धीरेन्द्र शास्त्री

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी की कथा अभी वर्तमान मे सागर के सुरखी मे हक रही है वहाँ पर रात मे जमे शास्त्री जी के सवाल और जवाब कार्यक्रम मे एक युवक ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी से सवाल करते हुए कहा की हालही मे एक फ़िल्म रिलीज हुयी है जिसका नाम है दी केरला स्टोरी उस पर आप अपनी क्या राय देना चाहते है। इसके जवाब मे पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने कहा की दी केरला स्टोरी फ़िल्म एक सत्य घटना पर आधारित फ़िल्म है और यही देश की वर्तमान परिस्थिति है हम सब हिन्दू सोये हुए उन्होंने कहा की लोग अक्सर कहते रहते है की हम भड़काऊ ब्यान देते है या लड़ाई वाली बाते करते है लेकिन हमारा ऐसा कोई उद्देश्य नहीं रहता है हमारी बाते भड़काऊ नहीं होती है बल्कि हिन्दुओ को जगाने वाली बाते होती है।

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी फ़िल्म दी केरला स्टोरी के ऊपर कहते है की जो भी सच मे हुआ है वह उस फ़िल्म मे दिखाया जा रहा है और यही वर्तमान मे हो रहा है लेकिन हम सब हिन्दुओ का यह दुर्भाग्य है की जो भी उस फ़िल्म मे दिखाया जा रहा है वह उसकी एक एक बात सत्य है क्योंकि जब तक भारत के प्रत्येक मंदिर हिन्दुओ को यह शिक्षा नहज देंगे की सनातन क्या है हिन्दू क्या है तब तक ऐसी घटनाये नहीं रुकेगी।

गीता के एक श्लोक का दिया उदाहरण

इसी बीच पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने गीता के एक श्लोक का उदाहरण देते हुए कहा की हमारी बहनो को यह बात जान लेनी चाहिए की “सवधर्मो निधिनम श्रेया परधर्मो भयावहः ” जिसका मतलब होता है की दूसरे धर्म का विचार करने से अच्छा है अपने धर्म मे मे मर जाना। इसलिए दूसरे पंथ और मजहब के व्यक्ति पर उतना ही भरोसा करना चाहिए जितना की हमें समुद्र मे डाले हुए सिक्के के मिलने पर हो।

Whatsapp पर अब आपकी गर्लफ्रेंड कि chat कोई नहीं पड़ पायेगा बस ये करें

Bageshwar Dham: पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के पटना से विदाई पर दिखाई दिए भावुक पल, लाखो लोग पहुंचे विदा के दिन