Bageshwar Dham: कटनी मे मुस्लिम परिवार द्वारा करवाई जायेगी पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की राम कथा

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Bageshwar Dham: कटनी मे मुस्लिम परिवार द्वारा करवाई जायेगी  पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की राम कथा

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जिनके नाम को तो शायद ही ऐसा कोई आदमी होगा जिसे पता ना हो, पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने जिस तरह से सनातन का परचम लहराया है और भारत को एक हिन्दू राष्ट्र घोषित करवाने के प्रयास मे लगे हुए है उससे अन्य धर्म के लोगो को जरूर गलत लग रहा होगा कुछ समुदायो द्वारा उनका विरोध भी किया जाता है।

अपने यह तो सुना ही होगा की पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी राम कथा का पाठ देश के अनेक बड़े शहरों मे कर रहे है और उनकी इस राम कथा आयोजन हमेशा एक हिन्दू समुदाय के व्यक्ति के द्वारा ही कराया जाता है,

लेकिन हम आपको बता दें की पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की राम कथा कटनी ने एक मुसलमान समुदाय के व्यक्ति के द्वारा करवाई जा रही है,चलिए जानते है कौन है वो व्यक्ति।

Bageshwar Dham: तनवीर खान करवाएंगे कटनी मे राम कथा

उपलब्ध जानकारी के अनुसार कटनी के पीर बाबा कमेटी के अध्यक्ष तनवीर खान द्वारा कटनी मे पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी की तीन दिन की राम कथा का आयोजन करवाने जा रहे है, जिसकी घोषणा स्वयं पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने एक वीडियो के माध्यम से की है।

Bageshwar Dham: क्या कहा पंडित कृष्ण शास्त्री ने

कटनी मे मुस्लिम समुदाय के तनवीर खान के द्वारा धीरेन्द्र कृष्णा शास्त्री जी की राम कथा करवाने के ऊपर धीरेन्द्र शास्त्री जी ने घोषणा करते हुए कहा की हम आज आपको एक अद्धभुत जानकारी देने जा रहे है

जिसे सुनकर आप सभी गौरन्वित होंगे शास्त्री जी ने कहा की अब तक हमारी राम कथा हिन्दू समझ द्वारा करवाई जा रही थी और वो तो होती ही रहेगी लेकिन अब भारत के इतिहास मे पहली बार कोई मुसलमान आदमी द्वारा हमारी राम कथा करवाई जायेगी जिनका नाम है तनवीर खान जी।

कटनी मे मुस्लिम परिवार द्वारा करवाई जायेगी पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की राम कथा
कटनी मे मुस्लिम परिवार द्वारा करवाई जायेगी पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की राम कथा

Bageshwar Dham: कब होंगी कटनी मे राम कथा

कटनी मे मुसलमान समुदाय के द्वारा करवाई जा रही तीनदिवसीय राम कथा करने की कोई निश्चित तिथि का अभी ऐलान नही किया गया है लेकिन पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने कहा की हम जल्द ही कटनी मे राम कथा करेंगे जिसकी जानकारी आपको धाम के द्वारा दें दी जायेगी।

Bageshwar Dham: कौन है तनवीर खान जी

सभी के मन मे यह प्रश्न जरूर उठ रहा होगा की आखिर कौन है वो तनवीर खान जो शास्त्री जी की राम कथा करवाने जा रहे है तो हम अपक्क बता दें की तनवीर खान जी का परिचय देते हुए स्वयं पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने कहा की कटनी के तनवीर खान जी हमारे भक भी है और बहुत अच्छे मित्र भी वह कटनी मे मुस्लिम समझ की कमेटी के अध्यक्ष भी है।

Bageshwar Dham: क्या है हनुमान जी के आठ गुण, जानिए बागेश्वर धाम सरकार से

Bageshwar Dham: उदयपुर मे भड़काऊ ब्यान देने के संज्ञान मे बागेश्वर धाम के पिठाधिश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री पर हुयी FIR दर्ज, पढ़िए क्या है पूरी न्यूज़