पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने एक बार फिर भरी हुंकार, कहा की जामा मस्जिद से जल्द आएंगे भगवान श्री कृष्णा

4 Min Read

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने एक बार फिर भरी हुंकार, कहा की जामा मस्जिद से जल्द आएंगे भगवान श्री कृष्णा

अपने ब्यानों और हिंदू राष्ट्र के पक्ष के रूप में बात करने वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी अक्सर जन जन में सुर्खियों में बने रहते हैं। देश में बड़े स्तर पर आज के समय में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का नाम भारत के प्रमुख मशहूर पंडितों में जुड़ गया है। बागेश्वर सरकार के नाम से जाने वाली पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी हमेशा हिंदू राष्ट्र के पक्षधर रहे हैं, मैं भगवान राम और श्री कृष्ण मंदिर बनने में भी अपना योगदान दे रहे हैं।

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी एक बार फिर से लोगों में चर्चा का आधार बन गए हैं क्योंकि इस बार उन्होंने जो दावा किया है वह बहुत ही आश्चर्य पूर्ण है। पंडित दिन कृष्ण शास्त्री ने वृंदावन में इस बार श्री कृष्ण ने प्रतिमा को लेकर बड़ा दावा पेश किया है। उन्होंने कहा है की भगवान श्री कृष्णा की प्रतिमा आगरा की जामा मस्जिद की सीढ़ियों के नीचे है जिसे हम लाकर रहेंगे।

मस्जिद मे है भगवान श्री कृष्ण – पंडित शास्त्री

आज पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री वृंदावन के दौरे पर पहुंचे थे जहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया के सवालों का जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने भगवान श्री कृष्णा प्रतिमा को लेकर बड़ी बात कही है, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने यह दावा किया है कि  भगवान श्री कृष्ण की मूर्ति आगरा की जामा मस्जिद के नीचे दबी हुई है जिसको हम जल्द से जल्द बाहर निकलेंगे। इस कर को पूरा करने के लिए हमारे एक प्रकार के धार्मिक कार्यक्रम और आयोजनों का आरंभ करेंगे।

इसी बीच जब एक न्यूज़ एंकर ने उनसे पूछा कि क्या आप श्री कृष्ण जन्मभूमि के पक्ष में है और क्या इसमें आंगे आयेंगे। इसके जवाब में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि आगे नहीं हम इसमें अपना पूरा सहयोग देंगे और सबसे आगे खड़े होंगे, वही धीरेंद्र शास्त्री ने खुद न्यूज़ एंकर से सवाल किया कि क्या आप साथ नहीं आएंगे।

अब जागरूक हो रहे है सनातनी

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने कहा की यह सब कुछ ठाकुर जी की लीला है, जो समय चक्र के अनुसार चल रही है। उन्होंने कहा की अब सभी सनातनी हिन्दू जाग रहे है, सभी भक्त एकत्रित हो रहे है। अब सभी संतो के आशीर्वाद से यें इंतजार भी खत्म हो जायेगा।

कॉरिडोर निर्माण को लेकर पंडित शास्त्री जी ने समर्थन किया और कहा की विश्वनाथ मंदिर की तरह यहाँ भी लम्बा कॉरिडोर अवश्य बनना चाहिए ताकि किसी प्रकार के हादसे ना हो।

Bageshwar Dham: भारत की बेटियों को दुर्गा क्यूँ कहा जाता है बताया पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने, वीडियो देख लड़को के उड़ जायेंगे होश

Bageshwar Dham: वैरागी कैसे होते है, बता दिया पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने वैरागी का अर्थ 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version