Bageshwar Dham: जबलपुर दिव्य दरबार मे आया भयभीत युवक गुरूजी ने दिया आशीर्वाद  की नहीं होंगी कोई अनहोनी भयभीत ना हो

Emka News
3 Min Read
जबलपुर दिव्य दरबार

Bageshwar Dham: जबलपुर दिव्य दरबार मे आया भयभीत युवक गुरूजी ने दिया आशीर्वाद की नहीं होंगी कोई अनहोनी भयभीत ना हो

inline single

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के दिव्य दरवार मे अक्सर कोई ना कोई पीड़ित आता रहता है जो अपनी परेशानियों से बहुत ज्यादा परेशान रहता है ऐसे ही गुरूजी के पनागर, जबलपुर मे चल रही श्री राम कथा मे दिव्य दरबार के दिन एक युवक आया जो बहुत ही परेशान और भयभीत था जिसक्क गुरूजी ने आशीर्वाद दिया की तुम परेशान मत हो चिंता की कोई बात नहीं है अनहोनी नहीं होंगी।

Bageshwar Dham: माँ की अर्जी लेकर आया था युवक

जबलपुर छेत्र के ही आधारताल न्यू रामनगर का एक युवक जिसका नाम कृष्णा था उसकी अर्जी गुरदेव जी महाराज ने स्वीकार की, दरअसल वह युवक(कृष्णा) अपनी माता की दीर्घायु की अर्जी लेकर बागेश्वर सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी के दिव्य दरबार मे आया था,

उसके पीछे कृष्णा ने कारण बताया की वह अपने पिता को पहले ही खो चुका है और अब उनकी माँ को लेकर किसी डॉक्टर ने यह कह दिया था की अब कृष्णा की माँ की आयु अब सिर्फ पांच वर्ष ही बची है जिसको लेकर वह बहुत चिंतित रहता है। इसके अलावा कृष्णा ने बताया की मेरा धंधा व्यापार चलता है फिर रुकने लगता है जिससे भी बहुत परेशान हू।

inline single

Bag Dham: गुरुजी ने किया समाधान

चुंकि गुरूजी ने युवक पर्चा पहले से ही लिख लिया था जिसमे गुरूजी ने लिखा था की तुम्हारे पैर मे दर्द है, रेट और गिट्टी का व्यापार है जो अच्छा चलने लगेगा aur बिलकुल भयभीत ना हो माँ की आयु भी दीर्घायु होंगी हालांकि उनको भी घुटनो मे और कमर मे दिक्कत शुरुआत हो गयी है जो धाम पर ले आना झाड़ा लगेगा और ठीक हो जायेगा।

जबलपुर दिव्य दरबार
जबलपुर दिव्य दरबार

Bage Dham: माँ को लेकर युवक को किया सुनिश्चित

उस युवक की मुख्य समस्या उसकी माँ की उम्र को लेकर थी चुकी उसके परिचित ने कह दिया था की माँ की आयु लगभग 5 साल और है लेकिन इस बात को लेकर गुरुदेव जी महाराज ने कहा की अब ये तो बता सकते की उसने ऐसा क्यों कहा लेकिन हमें जैसा अपने वाई-फाई से पता चल रहा है उसके हिसाब से अगले पांच साल मे ऐसा कुछ होने वाला नहीं है, ऐसा गुरदेव ने युवक (कृष्णा) को आशीर्वाद दिया।

inline single

Bageshwar Dham: कटनी मे मुस्लिम परिवार द्वारा करवाई जायेगी पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की राम कथा

Bageshwar Dham: क्या है हनुमान जी के आठ गुण, जानिए बागेश्वर धाम सरकार से
Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment