Bageshwar Dham: पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से मिलने के लिए मध्यप्रदेश की जगह उत्तराखंड पहुंच रहे है लोग, जानिए क्यू हो रहा है भ्रम

Bageshwar Dham: पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से मिलने के लिए मध्यप्रदेश की जगह उत्तराखंड पहुंच रहे है लोग, जानिए क्यू हो रहा है भ्रम

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी की दीवानगी के चर्चे आज काल कही ना कही आपको किसी से सुनने को मिल ही जायेंगे। पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी अब देश के सबसे लोकप्रिय गुरुओं मे से प्रमुख है उनके नाम के किस्से इस तरह से लोगों को याद है जिस तरह से कोई सेलिब्रिटी के होते है। पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी का छोटे से छोटा ब्यान भी सोशल मीडिया पर इस तरह से वायरल होता है जो की हर एक न्यूज़ चैनल की प्रमुख हैडलाइन ही बन जाती है।

जाहिर सी बात है जब पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी का नाम देश मे इस तरह से चल रहा है तो लोगों के मन मे उनसे मिलने की आकांक्षायें भी बहुत ज्यादा हो जाती है। इसलिए देश के अलग-अलग हिस्सों से लोग उनके लिए मिलने के लिए जाया करते।

लेकिन हम आपको बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का जो मुख्य स्थल है जहां वह मिलते हैं उसका नाम बागेश्वर धाम है। जहां पर लोग उनसे मिलने के लिए जाते हैं लेकिन अब इस बागेश्वर धाम को लेकर बहुत से भ्रम भी पैदा हो गए हैं क्योंकि बहुत से लोग ऐसे हैं जिनको बागेश्वर धाम का कोई पक्का पता अभी तक नहीं है और बागेश्वर धाम के  स्थान पर गए गुरु जी से मिलने उत्तराखंड के बागेश्वर धाम जिले में पहुंच जाते हैं ऐसा क्यों होता है इस बात की पूरी जानकारी हम आपको नीचे बताते हैं, इस खबर को अंत तक जरूर पढ़िए।

पंडित शास्त्री से मिलने उत्तराखंड कैसे पहुंच रहे है लोग

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलने के लिए लोग मध्य प्रदेश के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम की जिला उत्तराखंड में स्थित बागेश्वर जिले में पहुंच रहे है। अब यह खबर सोशल मीडिया से लेकर न्यूज़ चैनलों पर बहुत ज्यादा वायरल हो रही है।

अब इस बात की पुष्टि उत्तराखंड के कोतवाली से हुयी है जहाँ पर बयाया गया है की अक्सर अनेक लोग यहाँ पर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से मिलने के लिए बागेश्वर जिला पहुंच जाते है और यहाँ आने के बाद उन्हें पता चलता है की वह गलत जगह पर आ गये है। इसके बाद प्रशासन उनके रुकने की व्यवस्था को बनाती है।

वहाँ से जानकारी मे पता चला है की लोग ऐसी गलती इसलिए कर रहे है क्योंकि आज के इंटरनेट के समय मे लोग गूगल मैप के पर सीधे सर्च करते है बागेश्वर धाम और इस वजह से कुछ लोग जानकारी के आभाव के चलते बागेश्वर जिला उत्तराखंड पहुंच जाते है। इतना ही नहीं कई बार बागेश्वर जिला उत्तराखंड के बागनाथ मंदिर के पुजारी के पास लोग फोन भी करते है की क्या यह बागेश्वर धाम है जिसके बाद पुजारी उन्हें बताते है की यह पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से मिलने वाला बागेश्वर धाम नहीं है।

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से मिलने के लिए मध्यप्रदेश

पंडित शास्त्री वाले बागेश्वर धाम कैसे जाये

अब इतना सब जानने के बाद आपके मन मे यह प्रश्न जरूर आ रहा होगा की जब ऐसी गलती लोगों से हो रही है तो असल मे पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से मिलने वाले बागेश्वर धाम तक कैसे पहुंचे। तो दोस्तों इस बात की जानकारी संक्षेप में हम आपको यहां दे, देते है।

तो दोस्तों पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री वाले बागेश्वर धाम पहुंचने के लिए सबसे सरल रास्ता यही है की सबसे पहले आपको मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले मे पहुंचना होगा। जहाँ से आप गूगल मैप या किसी की भी मदद से आसानी से बागेश्वर धाम पहुंच सकते है।

इसके अलावा आप भारत के किसी भी हिस्से हवाई जहाज से हवाई रास्ते या फिर ट्रेन के माध्यम से अंतर्राष्ट्रीय पर्यटन स्थल खजुराहो के लिए जा सकते है, जहाँ से 25 किलोमीटर की दुरी पर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से मिलने के लिए बागेश्वर धाम बहुत ही आसानी से पहुंच सकते है।

कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा मे कथा करेंगे बागेश्वर सरकार,5 अगस्त को होगा शुभारंभ

Bageshwar Dham: जब सन्यासी बाबा नें दिए एक शिष्य को साक्षात् दर्शन