पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के ड्राइवर बने डॉ. विवेक बिंद्रा ओर लेके गए दिल्ली के इस्कॉन मंदिर | Iskon Temple Delhi Dheerendra shastri

Emka News
2 Min Read

Bageshwar Dham: पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के ड्राइवर बने डॉ. विवेक बिंद्रा ओर लेके दिल्ली के इस्कॉन मंदिर

inline single

देश के मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर्स मे से एक डॉक्टर विवेक बिंद्रा ने बागेश्वर सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात की,मुलाक़ात मे दोनों के मध्य बात-चित भी हुयी और साथ मे दोनों ने मिलकर दिल्ली के ईस्ट मे स्थित इस्कॉन मंदिर मे भी भ्रमण किया।

इस्कॉन मंदिर गये पंडित धीरेन्द्र शास्त्री

देश के सबसे मशहूर कथा वाचक पंडित, पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने आज दिल्ली मे स्थित राधा-कृष्ण मंदिर इस्कॉन मंदिर मे गये। जहाँ पर उनकी मुलाक़ात डॉ विवेक बिंद्रा जी के साथ हुयी दोनों ने मिलकर मन्दिर परिसर का भ्रमण किया।

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने केवल मंदिर मे भ्रमण बस नहीं किया बल्कि वहाँ के सबसे लोकप्रिय संत श्री गोपाल कृष्ण गोस्वामी जी से भी मुलाक़ात की, पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी से मिल कर कहा की महाराज जी से मिलने की बहुत लालसा थी और आज डॉक्टर विवेक बिंद्रा जी से की वजह से यह सौभाग्य भी प्राप्त हो गया।

inline single

भगवद गीता को लेकर की बात-चित

पंडित गोपाल कृष्ण गोस्वामी से मिल कर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री और डॉक्टर विवेक बिंद्रा ने भगवद गीता को लेकर खास बात-चित भी की। उन्होंने कहा की भगवद गीता को एक खास अलग स्टेज पर ले जाना चाहते है ताकि हर कोई इसका अध्यन करें। इसको लेकर उन्होंने यह भी कहा की भगवद गीता को हर घर मे पहुंचायें और इसके अनेक शिक्षक भी होने चाहिए। इसको लेकर उन्होंने एक खास योजना भी बनाई की हर शहर मे जो भगवद गीता का टेस्ट पास करेगा उसके लिए एक इलेक्ट्रिकल बाइक दी जायेगी।

Bageshwar Dham: पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से मिलने के लिए मध्यप्रदेश की जगह उत्तराखंड पहुंच रहे है लोग, जानिए क्यू हो रहा है भ्रम

inline single

कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा मे कथा करेंगे बागेश्वर सरकार,5 अगस्त को होगा शुभारंभ

Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment