पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के ड्राइवर बने डॉ. विवेक बिंद्रा ओर लेके गए दिल्ली के इस्कॉन मंदिर | Iskon Temple Delhi Dheerendra shastri

Bageshwar Dham: पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के ड्राइवर बने डॉ. विवेक बिंद्रा ओर लेके दिल्ली के इस्कॉन मंदिर

देश के मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर्स मे से एक डॉक्टर विवेक बिंद्रा ने बागेश्वर सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात की,मुलाक़ात मे दोनों के मध्य बात-चित भी हुयी और साथ मे दोनों ने मिलकर दिल्ली के ईस्ट मे स्थित इस्कॉन मंदिर मे भी भ्रमण किया।

इस्कॉन मंदिर गये पंडित धीरेन्द्र शास्त्री

देश के सबसे मशहूर कथा वाचक पंडित, पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने आज दिल्ली मे स्थित राधा-कृष्ण मंदिर इस्कॉन मंदिर मे गये। जहाँ पर उनकी मुलाक़ात डॉ विवेक बिंद्रा जी के साथ हुयी दोनों ने मिलकर मन्दिर परिसर का भ्रमण किया।

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने केवल मंदिर मे भ्रमण बस नहीं किया बल्कि वहाँ के सबसे लोकप्रिय संत श्री गोपाल कृष्ण गोस्वामी जी से भी मुलाक़ात की, पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने गोपाल कृष्ण गोस्वामी से मिल कर कहा की महाराज जी से मिलने की बहुत लालसा थी और आज डॉक्टर विवेक बिंद्रा जी से की वजह से यह सौभाग्य भी प्राप्त हो गया।

भगवद गीता को लेकर की बात-चित

पंडित गोपाल कृष्ण गोस्वामी से मिल कर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री और डॉक्टर विवेक बिंद्रा ने भगवद गीता को लेकर खास बात-चित भी की। उन्होंने कहा की भगवद गीता को एक खास अलग स्टेज पर ले जाना चाहते है ताकि हर कोई इसका अध्यन करें। इसको लेकर उन्होंने यह भी कहा की भगवद गीता को हर घर मे पहुंचायें और इसके अनेक शिक्षक भी होने चाहिए। इसको लेकर उन्होंने एक खास योजना भी बनाई की हर शहर मे जो भगवद गीता का टेस्ट पास करेगा उसके लिए एक इलेक्ट्रिकल बाइक दी जायेगी।

Bageshwar Dham: पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से मिलने के लिए मध्यप्रदेश की जगह उत्तराखंड पहुंच रहे है लोग, जानिए क्यू हो रहा है भ्रम

कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा मे कथा करेंगे बागेश्वर सरकार,5 अगस्त को होगा शुभारंभ

Share On
Emka News
Emka News

Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *