Damoh News: बुधवार से दमोह मे डॉक्टर्स करेंगे पूर्ण हड़ताल, मंगलवार से हड़ताल की शुरुआत

Emka News
3 Min Read

Damoh News: बुधवार से दमोह मे डॉक्टर्स करेंगे पूर्ण हड़ताल, मंगलवार से हड़ताल की शुरुआत

inline single

Damoh News(M.P): मध्यप्रदेश के दमोह से एक बड़ी खबर निकलकर आ रही है जिसमे दमोह जिले के सभी डॉक्टर्स ने हड़ताल शुरू कर दीं है। डॉक्टर्स का कहना है की सरकार हमारी मांगो की तरफ बिल्कुल भी ध्यान नहीं दें रही है। डॉक्टर्स ने बताया की सरकार हमारे वेतन मे बिल्कुल भी बढ़ोतरी नहीं कर रही है जबकि हमसे जितना काम करवाया जा रहा है वह वेतन के हिसाब से पूरी तरह से अमान्य है।

आरएमओ डॉ. विशाल गुप्ता ने दिया ब्यान 

इस बीच दमोह जिला अस्पताल के आरएमओ प्रमुख डॉक्टर विशाल गुप्ता ने ब्यान दिया है की आज यानि की मंगलवार से हम 2 घंटे की हड़ताल से प्रारभ करके प्रदेश स्तरीय डॉक्टर हड़ताल को कल से पूर्ण दिवस के रूप मे करेंगे। उसके पीछे कारण बताते हुए डॉक्टर विशाल गुप्ता ने कहा की डेढ़ महीने पहले हमें पूरनी पेंशन को चालू करने और समययान वेतन को बढ़ाने का आश्वासन सरकार ने दिया लेकिन अब तक उसम्व कोई भी बदलाव नहीं हुआ है इसलिए हम अब हड़ताल करने के लिए विवश है।

मंगलवार को करीब 50 डॉक्टर ने की हड़ताल की शुरुआत 

डॉक्टर्स के द्वारा की गयी इसलिए हड़ताल मे मंगलवार को लगभग 50 से भी अधिक डॉक्टरों ने अपनी उपस्थिती दर्ज की बताया जा रहा है की कल से मतलब की बुधवार को इसमें बढ़ोतरी हो सकती है। खबर के मुताबिक कहा जा रहा है की इस बार डॉक्टरो की मांग जो भी है उन्हें अगर पूरा नहीं किया गया तो वह इसलिए हड़ताल को आंगे लम्बे समय तक जारी रखेंगे।

inline single
Damoh News
Damoh News

मरीजों को हो रही है परेशानी

यह तो बहुत ही सामान्य सि बात है की अगर डॉक्टर अस्पताल मे नहीं रहेंगे तो मरीजों को बहुत ही परेशानियों से गुजरना पड़ता है डॉक्टरो के हड़ताल पर होने से कुछ ऐसी ही स्थिति दमोह अस्पताल मे भी है मरीजों हर वक़्त एक कठिन परिस्थिति से गुजरना पड़ रहा है। बताया जा रहा है की डॉक्टर्स ने अब मरीजों के ऑपरेशन तक करने से मना कर दिया है।

फ़ोन गुम हो जाने के बाद सबसे पहले करें ये काम

inline single

एक Whatsapp को 4 फ़ोन मे कैसे चलाये ?

TAGGED:
Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment