भारतीय क्रिकेटर यूज़वेंद्र चहल ने टेक बागेश्वर सरकार के चरणों मे माथा, गुरूजी से लिया आशीर्वाद

4 Min Read

भारतीय क्रिकेटर यूज़वेंद्र चहल ने टेक बागेश्वर सरकार के चरणों मे माथा, गुरूजी से लिया आशीर्वाद 

यूं तो अपने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के किस्से हर जगह सुन लिए होंगे। क्योंकि उनसे मिलने अक्सर राजनीति से संबंधित नेता उनके धाम पर या फिर जहां कहीं भी उनका कार्यक्रम आयोजित किया जाता है। वहां पर उनसे मिलने के लिए बड़े-बड़े सेलिब्रिटी आते रहते हैं, बड़े-बड़े राजनीतिज्ञों के बाद क्रिकेटर्स ने भी बागेश्वर धाम सरकार की शरण अपना ली है। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलने के लिए उनके वर्तमान में चल रहे कार्यक्रम राजस्थान के सीकर में पहुंचे। जहां उन्होंने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से कुछ देर तक बातचीत की और उनसे आशीर्वाद भी प्राप्त किया। आईए जानते हैं इस पूरी खबर को नीचे थोड़ा विस्तार से की क्या कहा क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने।

राजस्थान के सीकर पहुंचे चहल

भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल एशिया कप से बाहर होने के बाद बहुत समय से सोशल मीडिया पर और न्यूज़ चैनलों पर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए थे। इस साल उनका प्रदर्शन बेहतर न होने की वजहउनको भारतीय टीम की स्क्वाड में जगह नहीं मिली और बाहर कर दिया गया उनकी जगह स्पिनर गेंदबाज कुलदीप यादव को टीम में जगह मिली। इससे पहले कुलदीप यादव भी बागेश्वर धाम सरकार यानी कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलने के लिए उनके कार्यक्रम में पहुंच चुके हैं। बताने की उसे समय कुलदीप यादव की टीम में जगह नहीं बन पा रहे थे लेकिन वर्तमान में उनका प्रदर्शन अच्छा होने की वजह से उन्हें चहल की जगह टीम में शामिल किया गया।

इसके बाद क्रिकेटर युजवेंद्र चहलवी पंडित दिन कृष्ण शास्त्री से मिलने उनके वर्तमान में चल रहे कार्यक्रम राजस्थान के सीकर में पहुंचे जहां उन्होंने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात करके उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।

क्या कहा भारतीय क्रिकेटर चहल ने

भारतीय क्रिकेटर जिसमें चहल ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलकर कहा कि उन्हे धीरेंद्र शास्त्री महाराज से मिलकर काफी अच्छा महसूस हो रहा है उनसे मिलकर ऐसा लगा कि जैसे मैं उन्हें काफी लंबे समय से जानता हूं। मैं उनके धाम पर वापस एक बार जरूर आऊंगा

चहल ने कहा कि मैंने उनको सबसे पहले टीवी पर देखा था और उन्होंने जैसा टीवी पर हमने देखा उसमें और अब सामने से मिलकर कोई फर्क महसूस नहीं हो रहा है। वह बिल्कुल वैसे ही है और सबका भला चाहते हैं मैं चाहता हूं कि भाई ऐसे ही सबको खुशियां देते रहे।

धर्म की बढ़ रहा क्रिकेटर्स का रुझान

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जैसा कि हम पिछले कुछ समय से देख रहे हैं कि भारतीय टीम के क्रिकेटर्स का रुझान धर्म की ओर काफी ज्यादा बढ़ता जा रहा है। युजवेंद्र चहल के पहले हमने कुलदीप यादव को पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलते देंखा।जबकि स्टार खिलाड़ी विराट कोहली भी कई बार मंदिरों के चक्कर काटते हुए, उनके साथ केएल राहुल उनकी पत्नी आज क्याऔर सूर्यकुमार यादव जी से खिलाड़ियों ने भी मंदिर में भगवान के दर्शन किए और सफलता प्राप्त की।

Bageshwar Dham: मन को भगवान के भजन और कथा मे कैसे लगाये, जानिए धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से इसके उपाय

Bageshwar Dham: पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कथा सुनने वाले मे होने चाहिए यह लक्षण, नहीं तो नहीं निकलता कोई सार

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version