पंडित धीरेन्द्र कृष्ण की इस फेमस ऑडियो चश्मा लगाओ ना सर, क्या नाम है आपका, लगाओ ना चश्मा, Insta Reel बना कर आप भी हो जाये पॉपुलर, जानिए कैसे बनाये पूरी रील्स 

Emka News
7 Min Read

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण की इस फेमस ऑडियो (वॉइस) चश्मा लगाओ ना सर, क्या नाम है आपका, लगाओ ना चश्मा, Insta Reel बना कर आप भी हो जाये पॉपुलर, जानिए कैसे बनाये पूरी रील्स 

inline single

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आज वर्तमान में एक बहुत बड़े कथावाचक तो है ही साथ में यह एक बहुत बड़ी सेलिब्रिटी के रूप में भी भारत में बड़ी पहचान बन चुके हैं। उनके कहे हुए हर एक बोल को सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम और यूट्यूब जैसी सोर्स वीडियो पर खूब वायरल किया जाता है। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की खुद की वीडियो तो सोशल मीडिया खूब दिन प्रतिदिन वायरल होती ही रहती है लेकिन हम आपको बता दें कि पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की रिकॉर्डिंग ऑडियो जो वह अपनी कथा के दौरान या फिर जब भी दरबार के दौरान कहते हैं वह भी काफी फेमस होती है।

बहुत सारे लोग उनके बोलों पर इंस्टाग्राम रील्स और यूट्यूब शॉट्स भी बनाते हैं। इन दोनों पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एक बोल ऑडियो चश्मा लगाओ ना सर, क्या नाम है आपका,लगाओ ना चश्मा ऒ तेरी की  काफी ज्यादा फेमस इंस्टाग्राम और यूट्यूब चैनल पर हो रहा है। लोग इस ऑडियो पर बढ़ चढ़कर इंस्टाग्राम रील्स और यूट्यूब शॉटस बना रहे हैं। बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की इस ऑडियो चश्मा लगाओ ना सर,क्या नाम है आपका,लगाओ ना चश्मा ऒ तेरी की  पर लोग इंस्टाग्राम रील्स बनाकर पापुलैरिटी को प्राप्त कर रहे हैं।

तो दोस्तों अगर आप भी इंस्टाग्राम पर और यूट्यूब पर रील्स से या शॉट बनाते हो तो या फिर नहीं बनाते हो तो भी आप पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की इस वॉइस पर रील्स बना कर पॉपुलर हो सकते हो। लेकिन दोस्तों हम जानते हैं कि आपको बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की इस वॉइस को ढूंढने में काफी वक्त लग सकता है या फिर परेशानी जा सकती है। इसलिए आज के इस लेख में हम आपको पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की इस यह फेमस वॉइस चश्मा लगाओ ना सर, क्या नाम है आपका,लगाओ ना चश्मा ऒ तेरी की  पर रील्स कैसे बनाये की पूरी प्रक्रिया को इस लेख मे बताने वाले है, जिससे आप आसानी से रील्स को बना पायेंगे।

inline single
चश्मा लगाओ ना सर

कब कही थी यह बात

जब भी आप इंस्टाग्राम पर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की यह वीडियो चश्मा लगाओ ना सर चश्मा लगाओ ना सर की वीडियो देखे होंगे तो आपके मन में यह प्रश्न जरूर उठना होगा। की गुरु जी ने यह बात कब कही थी और किसी रीजन से कही थी। तो हम आपको बता दें कि दरअसल पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की एक कथा के दौरान मजाकिया अंदाज में जब पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने लोगों से पूछा कि ऐसे कौन-कौन से लोग हैं जो अपनी बीवी के पांव दबाते हैं।

तो ऐसे में भीड़ में से एक व्यक्ति ने हाथ उठाया और कहा कि मैं अपनी बीवी की रोज पांव दबाता हूं। इसके बाद गुरु जी ने उसे व्यक्ति के साथ खूब मजाक की और भाई उस वक्त अपने सर के ऊपर चश्मे को भी लगा हुआ था। तो ऐसे में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने उसे देखकर यह कह दिया कि चश्मा लगाओ ना सर, क्या नाम है आपका,लगाओ ना चश्मा  यह बात ऐसे ही कह दीं। लेकिन कुछ दिनों के बाद हो लोगों ने इस बात को ध्यान मे दें दिया और इस रील्स बनानी शुरू कर दीं। जिसके बाद यह वॉइस देखते ही देखते पुरे इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर छा गयी और मिलियनो से ज्यादा लोग इस पर वीडियो बनाने लगे। क्या आप भी इस रील्स पर वीडियो बना कर पॉपुलर होना चाहते है तों नीचे हमारे द्वारा बताये स्टेप्स को फॉलो करें।

inline single

चश्मा लगाओ ना सर, क्या नाम है आपका,लगाओ ना चश्मा पर रील्स कैसे बनाये

दोस्तों आप भी अगर इंस्टाग्राम पर फेमस होना चाहते हैं तो पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की फेमस वॉइस पर रील्स जरूर बनाएं। इंस्टाग्राम पर यह रील्स बनाने की पूरी प्रक्रिया को नीचे हम स्टेप बाय स्टेप बता रहे हैं जिसको फॉलो करके आप भी इस रील्स को बना सकते हैं.

  • चश्मा लगाओ ना सर, क्या नाम है आपका,लगाओ ना चश्मा  पर प्रिंस बनाने के लिए सबसे पहले तो आपको अपने मोबाइल फोन में इंस्टाग्राम ऐप को ओपन करना होगा।
  • इंस्टाग्राम ओपन करने के बाद आपको साइड से रील्स के ऑप्शन पर पहुंच जाना है।
  • वहाँ पर आपको ऑडियो (म्यूजिक) मे जाकर के चश्मा लगाओ ना सर इन शब्दों को सर्च करना है।
  • चूंकि यह ऑडियो ट्रेंडिंग मे है तों आप trending लिख कर भी इस वॉइस पर पहुंच सकते है।
  • इसके बाद आप इस वॉइस पर पहुंच जायेंगे, जिस पर टैप कर के नेक्स्ट कर के आंगे बढ़ जाये।
  • इसके बाद आप क्लिक कर के रील्स को बना सकते है।
  • इस तरह से इन आसान स्टेप को पूरा करने के बाद आसानी से आप चश्मा लगाओ ना सर, क्या नाम है आपका,लगाओ ना चश्मा  पर रील्स को बना सकते है।
पंडित धीरेन्द्र कृष्ण की चश्मा लगाओ ना सर

दो मिलियन से अधिक यूजर्स बना चुके रील्स

इंस्टाग्राम पर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी की यह वॉइस चश्मा लगाओ ना सर, क्या नाम है आपका,लगाओ ना चश्मा   इतना ज्यादा वायरल हो रहा है की हर कोई इस पर अपनी रील्स वीडियो बना कर शेयर कर रहे है। अब तक इस पर इंस्टाग्राम पर 2.5 मिलियन से लोग रील्स बना चुके है।

inline single

निष्कर्ष

तों दोस्तों आपको इंस्टाग्राम पर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की इस फेमस वीडियो पर रील्स कैसे बनाये की बात अच्छे से समझ मे आ जायेगी।

उम्मीद करता हू आपको यह आर्टिकल चश्मा लगाओ ना सर, क्या नाम है आपका,लगाओ ना चश्मा पर  रील्स बनाने मे काफ़ी मदद करेंगी। इसे अपने इंस्टाग्राम यूजर दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें।

inline single

Bageshwar Dham: विवादों के दायरे मे एक बार फिर फंसे पंडित धीरेन्द्र शास्त्री, जयपुर के युवक से बहस के दौरान किया था बसोर शब्द का प्रयोग

₹450 रूपये की सौगात को शिवराज मामा नर कर दिया सच, इस तरह से पंजीयन करके पाये ₹450 मे गैस सिलेंडर

inline single
Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment