Bageshwar Dham: गुना के इस युवक की घर से लगाई गयी अर्जी हुयी स्वीकार, गुरुदेव ने दिया कर्ज़ा चुकने आशीर्वाद

Bageshwar Dham: गुना के इस युवक की घर से लगाई गयी अर्जी हुयी स्वीकार, गुरुदेव ने दिया कर्ज़ा चुकने आशीर्वाद

बागेश्वर धाम सरकार के दिव्य दरबार मे गुना से आये एक युवक की अर्जी स्वीकार हो गयी, रोचक बात यह है की उसने अपनी यह अर्जी बैठे लगाई थी और अंत मे वह स्वीकार गुना के ही एक दिवसीय दिव्य दरबार मे स्वीकार हो गयी।

इस युवक की जैसे ही अर्जी स्वीकार हो गयी वह काफ़ी उत्साहित हो गया और ख़ुशी से झूम उठा एवं बागेश्वर सरकार की जय जयकार करने लगा। आंगे हम आपको इस लेख ने बताते है की क्या थी उस युवक की अर्जी जो उसने घर से लगाई थी और जानेंगे की घर बैठे हम भी अर्जी कैसे लगाये।

युवक की अर्जी मे यें थी मुख्य बाते

गुना क्षेत्र से आये उस युवक की मुख्य अर्जी यह थी की उसका जमीन का कोई विवाद था जो सुलझ नहीं रहा है, दूसरी बात उसने बताई की मेरे ऊपर कर्ज़ा है वह कब तक उतरेगा और माँ को भी शरीर मे पीड़ा है।

उसके बाद गुरूजी ने उसका निवारण किया गुरूजी के पर्चे मे बिल्कुल यही बात निकली थी जैसे की उस युवक ने महाराज को बताई थी। उसके निवारण मे महाराज ने कहा की विवाद जमीन का कोई बड़ा नहीं है विवाद वह किसी और के नाम है पलटी करवाने का वादा था वो वादा वह पूरा नहीं कर रहे ब बहुत ज्यादा रुपया उसके बदले मे मांग रहे है

इसकी समस्या  कुछ पैसो से खत्म हो जायेगी, इसके लिए देवी हवन करवाये ताकि घर का उपद्रव भी शांत हो जायेगा और वर्तमान मे जो कर्ज़ा है वह भी ढाई साल के अंदर चूक जायेगा। ऐसा गुरूजी ने उस युवक को आशीर्वाद दिया।

जबकि उस युवक की माँ के विषय मे गुरूजी ने बताया की आपकी माँ को शरीर मे जकड़न बनती है कम्पन हो जाता है कभी कभी थोड़ा आराम भी लग जाता है। इसके पीछे भूत बाधा का कारण है जो अब आंगे से परेशान नहीं करेंगे।

Bageshwar Dham
Bageshwar Dham: गुना के इस युवक की घर से लगाई गयी एडजज हुयी स्वीकार, गुरुदेव ने दिया कर्ज़ा चुकने आशीर्वाद

गुरूजी ने युवक को दिए यें आदेश

गुरुदेव पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने उस आदमी से कहा की सबसे पहले तो तुम धुआं धक्कड़ बंद करदो, इसका तात्पर्य है की वह आदमी बहुत ज्यादा धूम्रपान करता है जिसे गुरूजी ने बंद करने का आदेश भी दिया और कहा की जमीन को लेकर किसी भी प्रकार की लड़ाई नही करना है बहुत ही विनम्रता से बात करना है वह जमीन पलट देंगे ऐसा शास्त्री जी ने आशीर्वाद भी दिया।

Bageshwar Dham: पितृ दोष क्या होता है? जानिए क्या है लक्षण और उपाय

Bageshwar Dham: फ़िल्म The Kerala Story पर बोले बाबा बागेश्वर, कहा की दूसरे पंथ के आदमी पर तिल भार भरोसा ना करें

Share On
Emka News
Emka News

Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *