Bageshwar Dham: साईं के ऊपर की टिप्पणी के लिए बागेश्वर सरकार ने मांगी माफ़ी

Emka News
3 Min Read

Bageshwar Dham: साईं के ऊपर की टिप्पणी के लिए बागेश्वर सरकार ने मांगी माफ़ी,कहा की अगर मेरी बातो से किसी के दिल को ठेस पहुंची हो तो उसके लिए हमे खेद है

inline single

Pandit Dhirendra Krishna Shashtri – पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने कहा की हमने सिर्फ शंकराचार्य जी की बातो को दोहराया है अगर हमारे किसी शब्द से किसी के हृदय को ठेस पहुंची हो तो हमें उसका दिल की गहराइयों से दुख है और खेद है।

बागेश्वर धाम सरकार को लेकर एक नयी खबर निकल कर आयी जिसमे बागेश्वर सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने साईं बाबा के ऊपर दिए गए ब्यान के लिए माफ़ी मांग ली है उन्होंने अपने धाम के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके माफ़ी मांगी है।

देखिये क्या कहा ट्वीट मे

बाबा बागेश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने अपने ट्वीट के माध्यम से माफ़ी मांगते हुए कहा की मेरा हमेशा संतो के प्रति महापुरुषों के प्रति आदर रहा है और रहेगा मेने एक कोई कहावत बोली जो हम अपने सन्दर्भ मे बोल रहे थे की अगर हम छतरी पीछे लगाकर कहे की हम शंकराचार्य है तो ऐसा कैसे हो सकता है…

inline single

हमारे शंकराचार्य ने जो कहा हमने वह दोहराया की साईं बाबा संत फ़क़ीर हो सकते है और उनमे लोगो की निजी आस्था है अगर कोई व्यक्ति अपनी निजी आस्था से किसी संत गुरूजी को भगवान मानता है वह उसकी निजी आस्था है हमारा उसमे कोई विरोध नहीं है…हमारे किसी शब्द से किसी के हृदय को ठेस पहुंची उसका हमें दिल की गहराइयों से दुख है और खेद है – बागेश्वर सरकार, ऐसा पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने अपने ट्वीट मे कहा।

Bageshwar Dham
साईं के ऊपर की टिप्पणी के लिए बागेश्वर सरकार ने मांगी माफ़ी

क्या था पूरा विवाद

दरअसल बात यह है की 31 मार्च को बागेश्वर सरकार ने अपने कार्यक्रम मे एक व्यक्ति के साईं बाबा के एक ऊपर एक सवाल का जवाब देते हुए कहा था की साईं बाबा संत हो सकते है, फ़क़ीर हो सकते है यहाँ तक महापुरुष हो सकते है लेकिन भगवान नहीं हो सकते है ऐसा हमारे गुरू शंकराचार्य जी कहते है ऐसा उन्होंने अपने जवाब मे कहा था।

inline single

बागेश्वर सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के इस ब्यान के बाद उनका महाराष्ट्र मे और अन्य जगह पर बहुत ही विवाद हुआ उनके ऊपर कई जगह FIR भी दर्ज कराई गयी। उनके ऊपर लोगो की धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने का आरोप लगाया जा रहा था। जिसके बाद अब उन्होंने इसके ऊपर से माफ़ी मांग ली है।

Bageshwar Dham: साईं बाबा को लेकर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने कह दी ये बड़ी बात, देखिये क्या कहा पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने

inline single

IPL Cricket Score: कोलकाता ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 81 रनो से हराया,ये रहा मैच का टर्निंग पॉइंट

Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment