Bageshwar Dham: पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री किस पार्टी का समर्थन करते है कर दिया यें बड़ा ऐलान

Bageshwar Dham: पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री किस पार्टी का समर्थन करते है कर दिया यें बड़ा ऐलान, जानकर इन दो पार्टियों की पैरो के नीचे से फिसल गयी जमीन

देश के मशहूर कथावाचक बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी पिछले कुछ सालों से प्रत्येक भारतीय की हृदय में बैठे हुए हैं। भारत देश से लगभग हर एक व्यक्ति आजकल अपने आप को पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बागेश्वर धाम से जोड़ रहा है, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की लोकप्रियता इतनी अधिक है कि अगर वह जिस किसी का भी समर्थन कर देते हैं तो वह कुछ ही समय में काफी पॉप्युलर हो जाते हैं इसलिए उनसे बड़े से बड़े सेलिब्रिटी और क्रिकेटर भी मिलने के लिए उनके बागेश्वर धाम में हाजिरी देते हैं।

अक्सर हमने देखा होगा की मशहूर कथा वाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण को राजनीति से भी जोड़ा जाता है उनसे अक्सर इसी प्रकार के प्रश्न पूछे जाते हैं कि आप किसी राजनीतिक पार्टी का सपोर्ट करते हैं। हालांकि इसको लेकर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री किसी भी प्रकार का बयान नहीं देते हैं वह किसी भी राजनीतिक पार्टी का सपोर्ट नहीं करते हैं यह वह अपने जवाब में बताते हैं लेकिन अब पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने जो ऐलान किया है उसको सुनकर सबके होश उड़ गए। खुद पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने इसकी जानकारी दी कि वह किसी राजनीतिक पार्टी का सपोर्ट करते, लेकिन अगर आपके मन में भी यह प्रश्न उठ रहा है तो आप बिल्कुल गलत सोच रहे हैं। क्योंकि पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री किसी भी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं करते हैं ना ही कभी करेंगे उन्होंनेऐसी घोषणा की कर रखी है।

Bageshwar Dham: किस राजनैतिक पार्टी का समर्थन करते है बागेश्वर सरकार

बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हमेशा अपने बयानों में कहा है कि वह किसी भी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं करते हैं। पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी कहते हैं कि उनकी केवल एक ही पार्टी है वह हनुमान जी की पार्टी जिसका निशान हनुमान जी की गदा है और इस पार्टी का नारा है जो राम का नहीं वह किसी काम का नहीं। इसलिए आपको बता दें कि पंडित दिन कृष्ण शास्त्री किसी भी राजनीतिक पार्टी का समर्थन या सपोर्ट नहीं करते हैं। अगर आपको इस प्रकार का भ्रम है की पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कांग्रेस यह बीजेपी या फिर किसी और अन्य पार्टी का समर्थन करते हैं तो आपकी सोच पूरी तरह से गलत है।

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री किस पार्टी का समर्थन करते है कर दिया यें बड़ा ऐलान

इन दो पार्टियों के लिए किया बड़ा ऐलान

आपको बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री नेहाल ही में बड़ा ऐलान करते हुए कहा है की उन्होंने राजस्थान के अलवर में चल रहे कार्यक्रम के दौरान मीडिया में जवाब देते हुए कहा कि उनका किसी भी राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध नहीं है। कांग्रेस और भाजपा दोनों उनके लिए बराबर है। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टी ही नहीं बल्कि सभी पार्टियों के लोग उनके भक्त हैं उन्होंने कहा कि मैंने कभी किसी एक पार्टी को कभी महत्व नहीं दिया।

Bageshwar Dham: मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम में लग रहा है 2 दिन का निशुल्क कैंसर जांच सिविर

लाडली बहनों बधाई हो! पांचवी किस्त के पैसे आ चुके हैं इस तरह से करें भुगतान स्टेटस चेक

Share On
Emka News
Emka News

Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *