Bageshwar Dham: मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम में लग रहा है 2 दिन का निशुल्क कैंसर जांच सिविर

Bageshwar Dham: मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम में लग रहा है 2 दिन का निशुल्क कैंसर जांच सिविर, देश के प्रख्यात डॉक्टरों की होगी उपस्थिती

मध्य प्रदेश के सबसे लोकप्रिय धार्मिक स्थानो में से एक बागेश्वर धाम में अपने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के द्वारा झार मंत्र विद्या और तंत्र विद्या के द्वारा बीमारियों को दूर करने की खबरें तो अक्सर सुनी होगी लेकिन अब पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के द्वारा ग्राम गड़ा बागेश्वर धाम में 2 दिन का कैंसर जांच सिविर का आयोजन किया जा रहा है। बागेश्वर धाम में लग रहे इस शिविर में दिल्ली के तीन प्रख्यात और डॉक्टर को बुलाया गया जो इसके लिए विशेषज्ञ माने जाते हैं उनके द्वारा आज सुबह 11:00 से लेकर शाम के 5:00 तक मरीजों की निशुल्क जांच की जाएगी। यह यह शिविर 6 अक्टूबर और 7 अक्टूबर 2 दिन के लिए लगना है।

तीन प्रसिद्ध डॉक्टर करेंगे इलाज

बागेश्वर धाम में लग रहे इस निशुल्क कैंसर जांच सिविर में देश के तीन प्रसिद्ध कैंसर जांच डॉक्टर के द्वारा किया जाना है जिनका नाम डॉ राजेश जैन, डॉ शुभी यादव और डॉक्टर मनीष भूषण पांडे हैं जो दिल्ली के प्रसिद्ध कैंसर हॉस्पिटल के विशेषज्ञ डॉक्टर हैं, जिनकी निगरानी मैं उनकी टीम के द्वारा सुबह 11:00 से 5:00 तक आयोजित रहेगा।

मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम में लग रहा है 2 दिन का निशुल्क कैंसर जांच सिविर

6-7 अक्टूबर को लगना है शिविर

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जो व्यक्ति बीमार है वह बागेश्वर धाम में जाकर 6 और 7 अक्टूबर को अच्छे प्रसिद्ध डॉक्टर से अपनी जांच करवा सकते हैं, इसके लिए आपको छतरपुर के तहसील ग्राम गंज के प्रसिद्ध बागेश्वर धाम में जाना होगा। शिविर की समय सीमा सुबह 11:00 से शाम 5:00 बजे तक रहेगी।

लाडली बहनों बधाई हो! पांचवी किस्त के पैसे आ चुके हैं इस तरह से करें भुगतान स्टेटस चेक

लाडली बहना योजना की पाँचवी किस्त कब आयेगी और कितनी आयेगी, शिवराज सिंह चौहान ने खुद बता दी पूरी सच्चाई