Bageshwar Dham: विवादों के बीच बिहार पहुंचे बागेश्वर सरकार, हुआ भव्य स्वागत

Emka News
4 Min Read

Bageshwar Dham: विवादों के बीच बिहार पहुंचे बागेश्वर सरकार, हुआ भव्य स्वागत 

inline single

बागेश्वर धाम सरकार के महंत पंडित श्री धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी का आज के दिन बिहार के नौबतपुर,पटना मे आगमन हो गया है। बता दे की बाबा बागेश्वर के बिहार आने से पहले ही उनके ऊपर विवाद शुरू हो गये थे बिहार के जेडीयू नेताओं ने उनका खास तौर पर विरोध किया था।

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने बिहार मे हनुमंत कथा करने की तारीख की घोषणा की थी उसके कुछ ही दिनों बाद उनके विरोध मे तेजप्रताप यादव ने कहा था की अगर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी यहाँ पर हिन्दू-मुस्लिम करने के लिए आ रहे है तो उनको सावधान रहना होगा। लेकिन इसके बाद आज के दिन आखिर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी का बिहार मे आगमन हो ही गया।

एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

बागेश्वर सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी का पटना एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत हुआ उनके आगमन से पहले बड़े बड़े दिग्गज उनका स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट पर पहुंच गये थे जैसे ही उन्होंने अपने कदम पटना एयरपोर्ट पर रखे उनके स्वागत मे फूल बरसने शुरू हो गये उन्होंने भी एयरपोर्ट पर आते ही बिहारी अंदाज मे कहा की रउआ सब ठीक बानी ना..,

inline single

मनोज तिवारी खुद कार चलाते दिखे

पटना एयरपोर्ट एक्टर और सांसद मनोज तिवारी पहले से गुरुदेव के आगमन का इंतज़ार कर रहे थे इसके अलावा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी वहाँ पर मौके पर मौजूद थे उन्होंने भी बाबा बागेश्वर का स्वागत करते हुए उनके समर्थन मे कहा की पंडित धीरेन्द्र कृष्ण जी का काम सराहनीय है।

इसी बीच जब पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी पटना एयरपोर्ट से होटल पनाश के लिए जा रहे थे तो खुद मनोज तिवारी ने कार चलाई और गुरदेव जी महाराज को होटल पनाश तक लेकर गये।  बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने भी उनके समर्थन मे कहा की पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी किसी भी धर्म का विरोन्ही करते है वो तक सिर्फ अपने धर्म सनातन का प्रचार कर रहे है।

inline single
Bageshwar Dham
Bageshwar Dham: विवादों के बीच बिहार पहुंचे बागेश्वर सरकार, हुआ भव्य स्वागत

राजनैतिक मुद्दों पर शास्त्री जी ने नहीं दिया कोई जवाब

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के बिहार मे आगमन के बाद उनसे पूछा की आरजेडी ने कहा था की पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी यहाँ पता हिन्दू-मुस्लिम करने आ रहे है इस पर आपकी क्या राय है जिसके जवाब मे पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री नव कहा की हम यहाँ हिन्दू – मुस्लिम करने नही आये है

बल्कि हम तो  हिन्दू-हिन्दू करने के लिए आये है। इसके बाद जब उनसे पूछा गया की हिन्दू राष्ट्र के नाम पर बिहार मे इतनी राजनिति क्यों हो रही है तो इसके जवाब मे उन्होंने कहा की हम कोई राजनेता नहीं है ना राजनीती पर बात करते है।

inline single

Bageshwar Dham: गुना के इस युवक की घर से लगाई गयी अर्जी हुयी स्वीकार, गुरुदेव ने दिया कर्ज़ा चुकने आशीर्वाद

Bageshwar Dham: पितृ दोष क्या होता है? जानिए क्या है लक्षण और उपाय 

inline single
Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment