Bageshwar Dham: उदयपुर मे पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ दर्ज FIR के विरोध मे लोगो ने सड़को पर किया प्रदर्शन

Emka News
3 Min Read

Bageshwar Dham: उदयपुर मे पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ दर्ज FIR के विरोध मे लोगो ने सड़को पर किया प्रदर्शन

inline single

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने हिन्दू नाव वर्ष के दिन राजस्थान के उदयपुर मे धर्म सभा का आयोजन किया था जिसमे धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री, देवकीनंदन ठाकुर और देश मे अन्य संत आये हुए थे जहाँ पर उन्होंने हिंदुत्व को लेकर भाषण दिए,

जिसका मुख्य उदेश्य भारत को एक हिन्दू राष्ट्र बनाना है। इसी भाषण के दौरान पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री द्वारा कुछ ऐसे ब्यान दिए गए धार्मिक भावना आहत हो जिसके बाद  पुलिस के द्वारा सामाजिक वैमन्यस्ता फैलाने का आरोप लगाकर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के ऊपर 153 – A के तहत केस दर्ज किया गया।

लेकिन बागेश्वर धाम और पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की लोकप्रियता इतनी अधिक बढ़ती जा रही है की लोगो ने उनके समर्थन मे सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है और केस को वापिस करने की मांग कर रहे है।

inline single

Bageshwar Dham: अगर केस वापिस नहीं लिया गया तो करेंगे आंदोलन

उदयपुर राजस्थान मे लोगो ने बागेश्वर सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन मे पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और हंगामा कर भी किया इस दौरान उन्हीने कलेक्ट्रेट ऑफिस को भी घर लिया, न्यूज़ रिपोर्ट की माने तो कुछ लोगो ने बात चित मे बताया की पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी द्वारा कोई भी ऐसा ब्यान नहीं दिया गया,

जिससे धार्मिक भावना आहत अगर देश मे हिंदुत्व की बात करना गलत ह तो यह गलत है, लोगो ने कहा की यह पूरी तरह से एक राजनैतिक साजिश है और अगर उनके खिलाफ दर्ज FIR को वापिस नहीं लिया गया तो हम आगे चलकर आंदोलन भी करेंगे।

inline single
Fir

Bageshwar Dham: लगाये जय श्रीराम के नारे

उदयपुर मे लोगो ने प्रदर्शन के बीच जय श्रीराम, जय श्रीराम के नारे लगाए और मुकद्दमे को वापिस लेने की मांग उठाई, कुछ पोस्टरो मे यह भी लिखा था की मै भी बागेश्वर, मै भी बागेश्वर। लोगी ने कहा की अगर धीरेन्द्र कृष्ण का ब्यान भड़काऊ है और उनके खिलाफ FIR दर्ज की गयी है तो हम सबके ऊपर भी मुकदमा दर्ज करो हम सब भी आरोपी है।

Bageshwar Dham: क्या धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के जैसे पर्चा बनाना अब बन गया है एक ट्रेंड, धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के शिष्य ने भी लगाया दिव्य दरबार

inline single

Bageshwar Dham: जब बागेश्वर के दरबार मे आया एक वैज्ञानिक, जानिए क्या कहा उसने धीरेन्द्र शास्त्री जी से

Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment