Bageshwar Dham: साक्षी हत्याकांड पर आ गया पंडित धीरेन्द्र शास्त्री जी का ब्यान कह दी यें बड़ी बाते

Emka News
3 Min Read

Bageshwar Dham: साक्षी हत्याकांड पर पर आ गया पंडित धीरेन्द्र शास्त्री जी का ब्यान कह दी यें बड़ी बाते

inline single

इन दिनों दिल्ली मे हुए एक नाबालिग की हत्याकांड की खबरे काफ़ी तेजी से भारत के सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हो रही है। दिल्ली मे हुए साक्षी मर्डर केस के ऊपर अब बाबा बागेश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी क ब्यान सामने आ गया है उन्होंने कहा की लोग हमसे बोलते है की विवादित ब्यान देते है कट्टरवादी है और दंगाई है कहा की इन सब घटनाओ के चलते है मेरा खून खोल जाता है और भारत का शायद ही ऐसा कोई भाई होगा जिसका यें घटना सुनने के बाद खून ना खोले और जिसका भी इन सब के बाद खून ना खोले तो वह जीते जी मरे हुए के समान ही है।

इस दौरान उन्होंने बालाघाट कथा की घटना के बारे मे भी बताया जहाँ पर बांग्लादेश से एक मुस्लिम लड़की बागेश्वर सरकार के दिव्य दरबार मे पहुंच जाती है और सनातन धर्म मे आने की गुहार गुरूजी से करती है।

साक्षी मर्डर केस पर क्या बोले पंडित शास्त्री

साक्षी मर्डर केस पर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने कहा की हमने अभी यह न्यूज़ सुनी और हमारा हृदय बहुत ही पीड़ामय हुआ। बाबा बागेश्वर ने कहा की लोग हमसे कहते है की हम कट्टरवादी है, लोग हमसे कहते है आप वाद विवाद वाली बाते बोलते हो और हम दंगाओ वाली बात बोलते है, लेकिन जब अपनी बहनो का हम यें हाल देखते है तो शायद दुनिया का ऐसा कोई भाई होगा जिसका खून ना ख़ौले और इसको देखकर किसी का खून ना ख़ौले तो वह जीते जी मर चुका है इसलिए हम बोलते है और सनातम पर भरोसा करते है, क्योंकि हमारा सनातन मरने की शिक्षा नही देता बल्कि बचाने की बात बोलता है।

inline single
bageshwar dham on sakshi

Bageshwar Dham: बांग्लादेश की एक मुस्लिम महिला हुयी पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की दीवानी

Bageshwar Dham: एक ही पर्चे मे लगाई दो लोगों की अर्जी फिर हुआ यें दिव्य चमत्कार

inline single
Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment