Bageshwar Dham: एक ही पर्चे मे लगाई दो लोगों की अर्जी फिर हुआ यें दिव्य चमत्कार

Emka News
4 Min Read

Bageshwar Dham: एक ही पर्चे मे लगाई दो लोगों की अर्जी फिर हुआ यें दिव्य चमत्कार 

inline single

बागेश्वर सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के दिव्य दरबार के बारे मे तो आप जानते ही होंगे ऐसा आपने अक्सर अनेक बार देखा होगा जब पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी पर्चे के माध्यम से पीड़ितों की अर्जी लगाते है और उनकी समस्याओ को दूर करते है। लेकिन आपने ऐसा होता हुआ देखा होगा की वह एक पर्चे पर एक ही भक्त की अर्जी लगाते है और उनके उत्तर लिखते है। लेकिन इस बार हर बार की तरह बिलकुल विपरीत बात है इस बार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने जो चमत्कार किया है वह बहुत ही अद्भुत है हम आपको बता दे की इस बार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने एक ही पर्चे मे दो भक्तो के उत्तर लिख दिए और चमत्कार कर दिया।

ऐसा बागेश्वर सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने अपने इस समय चला रहे बालाघाट मध्यप्रदेश मे चल रही कथा के दिव्य दरबार के दौरान किया जो की 24 मार्च 2023 को लगाया गया था।

एक ही पर्चे मे लिखें दोनों के उत्तर

जब दोनों लोग अर्जी लगाने के लिए गुरूजी की और आने लगे तो धीरेन्द्र शास्त्री जी ने किसी को भी निराश नहीं किया और दोनों को मंच पर अर्जी के लिए बुला लिया। अब दोनों भक्त ऊपर मंच पर गुरुदेव जी के पास आ जाते है और गुरूजी भी अपना पर्चा बना लेते है। गुरुदेव के इस पर्चे मे दोनों के कुल तीन सवाल आते है जिसमे से दो सवाल पहले आदमी के और एक सवाल दूसरे आदमी का आता है।

inline single

पहले आदमी के दो सवाल गुरुदेव जी के पर्चे मे इस प्रकार से आते है पहला प्रश्न आता है की धन की तंगी उस आदमी पर बनी हुयी है पितृ दोष लगेगा हुए और संतान नहीं है। यह दोनों प्रश्न गुरुदेव के पर्चे मे आते है और यह दोनों ही बिल्कुल सही निकलते है ठीक यही प्रश्न लेकर युवक दरबार मे आया था इतना ही नहीं गुरूजी ने उसका उपाय भी बताया कहा की एक बिजमंत्र देंगे जिसका जाप करने से पितृ दोष ठीक हो जायेंगे। साथ ही गुरूजी ने एक बड़ी घोषणा भी उसके लिए की 4 मार्च 2025 को उसे पुत्र रत्न का योग बन रहा है लेकिन उसके लिए सभी नियमों का पालन धाम की पेशी और डॉक्टरी इलाज जारी रखने के लिए भी आदेश दिया। इस तरह से पहले आदमी की अर्जी गुरूजी लगा देते है।

bageshwar dham
एक ही पर्चे मे लगाई दो लोगों की अर्जी फिर हुआ यें दिव्य चमत्कार

अब बारी आती है दूसरे आदमी की जो वही पास मे के छोटे से गाँव केवलारी से बालाघाट दिव्य दरबार मे आया था उसके लिए गुरूजी के पर्चे मे एक ही सवाल आता है जो था की उसे सिर मे बहुत दिक्कत बनती है जिसका नाम मृगी है उसके दौरे फिट्स के बार उसे आते है यह प्रश्न लेकर वह आदमी यहाँ दरबार मे आया था। जिसके लिए गुरूजी ने बताया की यह ठीक हो जायेगी लेकिन डॉक्टरी दवा बंद नहीं करवानी है दुआ और दवा दोनों से परेशानी दूर होंगी,लेकिन उसमे अभी थोड़ा टाइम लगेगा।

inline single

Bageshwar Dham : पंडित धीरेंद्र कृष्ण बागेश्वर धाम सरकार को लेकर कोर्ट मे मचा बवाल, जज ने वकील से कहा जेल भेज दूंगा

Bageshwar Dham: फ़िल्म दी केरला स्टोरी पर एक बार फिर बोले बागेश्वर सरकार धीरेन्द्र शास्त्री

inline single
Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment