Bageshwar Dham: बांग्लादेश की एक मुस्लिम महिला हुयी पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की दीवानी

Bageshwar Dham: बांग्लादेश की एक मुस्लिम महिला हुयी पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की दीवानी 

बागेश्वर धाम सरकार के नाम से जाने जाते पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी की दीवानगी इतनी अधिक बढ़ गयी है की अब उनके भक्त केवल भारत के हिन्दू ही नहीं बल्कि विदेशो के रहने वाले लोग भी हो गये है पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी के सनातन प्रचार मे एक और ऐसी घटना देखने को मिली जिसको देखकर सभी दंग रह गये।

दरअसल बागेश्वर सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी के बालाघाट मे लगे दिव्य दरबार मे बांग्लादेश की एक मुस्लिम महिला बागेश्वर सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी से मिलने के लिए दूसरे देश बांग्लादेश हमारे भारत मे बालाघाट तक आ गयी। वह मुस्लिम महिला जो बांग्लादेश से आयी थी वह हमारे देश के सनातन धार्मिक के भाव से बहुत अधिक आकर्षित हुयी है।

राम नाम से मिलता है सुकून

बांग्लादेश से आयी हुयी उस मुस्लिम महिला का कहना था की वह पिछले कुछ महीनों से लगातार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी के वीडियो यूट्यूब पर देख रही थी और उसका कहना है की मुझे लगता है की सनातन धर्म से अच्छा और कोई धर्म हो ही नहीं सकता है। उसने बताया की मुझे राम नाम का जप करने से जो सुकून मिलता है वह कही किसी अन्य बात से नहीं मिलता है

बांग्लादेश से आयी उस मुस्लिम महिला ने आंगे कहा की मुझे सनातन धर्म को स्वीकार करना और इसी धर्म मे वापिस आना चाहती हू इस पर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने युवती से पूछा की किसी के दबाव मे आकर के तो नहीं आप यें फैसला ले रही हो या फिर आपको किसी ने यहाँ पर बुलाया तो नहीं है तो इस पर महिला ने कहा की नहीं मै अपनी मर्ज़ी से यहाँ आयी हू और मै किसी के दबाव मे आकर के यह फैसला नहीं ले रही हू मेरे पास पासपोर्ट और बिज़ा भी है जिसको उस महिला ने पुलिस प्रशासन को पहले ही दिखा दिया है। हालांकि पंडित धीरेन्द्र शास्त्री जी ने यह कहा भी की आप चाहे तो अपने मज़हब मे रहकर भी सनातन धर्म की पूजा कर सकती हो।

इसके बाद पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने उस महिला को सनातन मे आने के लिए स्वीकार भी किया और बाद मे मंत्री जी से भी कहा की युवती से मिलने की बात करी जाये ताकि उसे सनातन धर्म मे शामिल किया जाये। लेकिन पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी कहा की आप इसे ऐसे टीवी पर स्वीकार नहीं करिये क्योंकि इससे हो सकता है की आपके मज़हब वाले आपको परेशान करें और धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने न्यूज़ वालो से भी अनुरोध किया की इस खबर मे महिला को ब्लर करके दिखाया जाये ताकि बहिन पर कोई आंच ना आये।

हम किसी के विरोधी नहीं – धीरेन्द्र शास्त्री

आंगे महिला की बात पूरी हो जाने के बाद पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री कहा की अब जो लोग हम पर आरोप प्रत्यारोप लगाते रहते है की हम देश मे या समाज मे उपद्रव कर रहे है इसमें हमारी कोई भूमिका नहीं है। हमारे सिर्फ राम नाम की भूमिका है ना तो हम किसी मज़हब के खिलाफ है और ना ही हम धर्मान्तरण पर भरोसा करते है लेकिन हाँ हम घर वापसी पर भरोसा करते है।

अंत मे पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने बांग्लादेश से आयी मुस्लिम महिला कहा की आपको अभी भी अपना मज़हब छोड़ने की जरूरत नही है आप उसी मज़हब मर रहकर हमारे सनातन धर्म को स्वीकार कर सकती है।

bageshwar dham
Bageshwar Dham: बांग्लादेश की एक मुस्लिम महिला हुयी पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की दीवानी

पांच साल मे सब हरि-हरि होगा – पंडित शास्त्री

बांग्लादेश से भारत आयी महिला का सनातन मे स्वागत करने के बाद उसकी सुरक्षा का आश्वासन भी दिया और बाद मे यह भी कहा की भारत के हिन्दुओ के लिए यह गर्व की बात है की आपके भारत मे बागेश्वर धाम एक ऐसी संपत्ति है जिसमे आप हमें सिर्फ पांच साल का समय दीजियेगा सब हरि-हरि होगा। 

Bageshwar Dham: एक ही पर्चे मे लगाई दो लोगों की अर्जी फिर हुआ यें दिव्य चमत्कार

Bageshwar Dham : पंडित धीरेंद्र कृष्ण बागेश्वर धाम सरकार को लेकर कोर्ट मे मचा बवाल, जज ने वकील से कहा जेल भेज दूंगा

Share On
Emka News
Emka News

Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *