15 अगस्त के मौके पर यें क्या बोल दिया पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने, क्यों किया जा रहा है इतना ट्रोल

15 अगस्त के मौके पर यें क्या बोल दिया पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने, क्यों किया जा रहा है इतना ट्रोल

बागेश्वर सरकार के नाम से जाने, जाने वाले पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री अक्सर अपने बयानों और बात चिट करने के तरीके से हमेशा सुर्खियों मे बने रहते है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने जब 15 अगस्त की शुभकामनायें सभी को दीं तो उनसे कुछ गलतियां हो गयी जिसके बाद उनकी इस गलती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

15 अगस्त को गड़तंत्र दिवस बोल दिया

दरअसल बात बस इतनी सी है की पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने 15 अगस्त की शुभकामनायें देते हुए वीडियो मे 15 अगस्त को गड़तंत्र दिवस बोल दिया, जबकि गड़तंत्र दिवस का त्यौहार भारत मे 26 जनवरी को मनाया जाता है। जैसे ही उनसे यह गलती हुयी तो सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया।

क्या कहा वीडियो मे

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी कह रहे थे कि भगवान सीताराम की कृपा से सन 2023 गणतंत्र दिवस के पावन पर्व 15 अगस्त को प्रातः 10:00 बजे तिरंगा यात्रा बेगमबाजार, छतरी, भाग्यनगर हैदराबाद मे मेरे प्रिय लड्डू यादव और उनके लोगों के द्वारा कार्यक्रम उत्सव मनाया जा रहा है। जिसमें हम 1 घंटे के लिए अपनी उपस्थिति देंगे। लेकिन उसमे  पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने 15 अगस्त को गणतंत्र दिवस का नाम दे दिया जिसके बाद से लोगों ने सोशल मीडिया पर हम पर तंज कसना शुरू कर दिया।

15 अगस्त के मौके पर यें क्या बोल दिया पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने, क्यों किया जा रहा है इतना ट्रोल
15 अगस्त के मौके पर यें क्या बोल दिया पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने

सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

जैसे ही पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से 15 अगस्त को गणतंत्र दिवस बोलने की गलती हुई, तो लोगों ने इस वीडियो को खूब शेयर करना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे यह सोशल मीडिया पर अच्छा खासा वायरल हो गया,जिस पर लोगों ने कमेंटशुरू कर दिया और इसके माध्यम से पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कुछ लोगों ने ट्रोल भी किया। किसी ने कमेंट में यह भी कर दिया कि  इनको 15 अगस्त और 26 जनवरी में अंतर पता नहीं है और यह हिंदू राष्ट्र की बात करते हैं।

एक गाँव के लड़के एलविश यादव ने रच दिया इतिहास, बिग बॉस OTT-2 के बने विजेता

Bageshwar Dham: भक्ति कैसी होनी चाहिए, समझिए पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी से

Share On
Emka News
Emka News

Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *