Vishnoi Gang: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली राजपूत करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह की हत्या की जिम्मेदारी

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली राजपूत करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह की हत्या की जिम्मेदारी, राजपूत करणी सेवा अध्यक्ष सुखदेव से गोगामेड़ी की हत्या के बाद जो कि पूरे राजस्थान में हड़कंप मचा हुआ है,  क्योंकि राष्ट्रीय राजपूत करणी सेवा के अध्यक्ष सुखदेव सिंह की हत्या मंगलवार को गोली मारकर की गई थी जिसमें दो बदमाशों ने घर में घुसकर फायरिंग की और सुखदेव सिंह को मार डाला।

हत्या करने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे जिसके बाद उनकी तलाश जारी की गई थी कि इसकी जिम्मेदार कौन है। अब खबर निकल कर सामने है आ रही है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ले ली है।

Vishnoi Gang ने ली हत्या की जिम्मेदारी

राजपूत करणी सेवा के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की हत्या करने के बाद आरोपियों की तलाश जा रही थी जिसके बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित नाम के एक व्यक्ति ने हत्या की जिम्मेदारी ले ली है। अब पुलिस जल्दी रोहित को गिरफ्तार करके पूछ ताछ करेगी और हत्या की जिम्मेदारी का कारण पूछेंगी।

मोस्ट वांटेड क्रिमनल है रोहित

लॉरेंस बिश्नोई गैंग से संबंधित है रोहित नाम के जिस व्यक्ति ने हत्या की जिम्मेदारी ली है वह एक मोस्ट वांटेड क्रिमिनल है अब तक उसके ऊपर 32 पुलिस मामले दर्ज हो चुके हैं इससे पहले भी उसके ऊपर कई हत्या के आरोप लगे हुए थे। बता दें कि इससे पहले सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में भी रोहित का नाम आया था।

लेकिन अब राजस्थान राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ता और लोगों के द्वारा जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग उठाई गई है। करणी सेना के लोगों ने बताया कि अगर जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो हम आंदोलन करेंगे और पूरे राजस्थान को बंद कर देंगे।

इसे पढ़े – घर वापसी: बांग्लादेश में 220 ईसाई परिवारों ने अपनाया सनातन धर्म