मोदी+मेलोनी बराबर मेलोडी, सोशल मीडिया पर हुई मोदी और मेलोडी की सेल्फी के ऊपर मैम्स की बौछार

Emka News
4 Min Read

मोदी+मेलोनी बराबर मेलोडी, सोशल मीडिया पर हुई मोदी और मेलोडी की सेल्फी के ऊपर मैम्स की बौछार , इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोडी ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट की जिसमें उन्होंने कॉप 28 नाम का एक कैप्शन लिखा. दरअसल बात कुछ ऐसी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी COP सुमिट बैठक के लिए दुबई गए हुए थे, इस दौरान उन्होंने इटली के प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से मुलाकात की और साथ में सेल्फी भी ली। इटली के प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोडी ने  सेल्फी को 1 दिसंबर को सोशल मीडिया पर वह सेल्फी शेयर की और कैप्शन में लिखा COP 28 मे अच्छे दोस्त,

inline single

साथ में उन्होंने सेल्फी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टेग भी किया। इसके अलावा प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने मेलोडी नाम के #का भी प्रयोग किया जिसको लोग मोदी प्लस  मेलोनी के नाम से जान रहे हैं। अब इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हो रहा है जिसमें उनके ऊपर काफी मैम्स बन रहे हैं, जो काफ़ी ज्यादा वायरल भी हो रहे है।

21 मिलियन लोगों ने देखा तस्वीर को

इटली के प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने जैसे यह तस्वीर अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेर की उसके तुरंत बाद ही सोशल मीडिया पर उनके लाखों व्यूज आने लगी धीरे-धीरे देखते ही देखते उनकी इस फोटो पर 21 मिलियन से अधिक व्यूज हो गए और साथ ही मिलियन और लाइक्स इस फोटो पर आए।

इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ यह तस्वीर शेयर करते ही उनके इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर लाखों में फॉलोअर्स भी बढ़ गए इसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक तस्वीर शेयर करने पर इटली के प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी सोशल मीडिया पर कितनी अधिक वायरल कुछ ही समय में हो गई।

inline single

मीम्स की हो रही बौछार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मेलोनी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर इतनी अधिक वायरल हो रही है कि लोगों द्वारा इस पर काफी ज्यादा मैम्स बनाए जा रहे हैं क्योंकि यह तस्वीर दिखने में बेहद खूबसूरत है जिसमेंदोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि दोनों की यह तस्वीर ऐसे ही वायरल नहीं हो रही है इसके पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मेलोनी भारत में हुए G20 सम्मेलन में मिल चुके है, इसके बाद यह सोशल मीडिया सेल्फी पोस्ट करने के बाद लोगों ने और अधिक तूल पकड़ लिया है और अधिक से अधिक मैम्स इस पर बना रहे हैं।

inline single

मोदी ने भी किया रिप्लाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इटली के प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलो ने किया तस्वीर वायरल होने का एक कारण यह भी बन गए हैं कि इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रिप्लाई करते हुए लिखा कि दोस्तों से मिलना हमेशा अच्छा होता है, जिस वजह से भी यह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है और लोगों के द्वारा इस पर विभिन्न विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रिया व्यक्त की जा रही है।

इसे पढ़े – CBSE ने किया बड़ा बदलाव, इस तरह से आयेगा अब बोर्ड कक्षाओ का रिजल्ट

inline single
Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment