मोदी+मेलोनी बराबर मेलोडी, सोशल मीडिया पर हुई मोदी और मेलोडी की सेल्फी के ऊपर मैम्स की बौछार

मोदी+मेलोनी बराबर मेलोडी, सोशल मीडिया पर हुई मोदी और मेलोडी की सेल्फी के ऊपर मैम्स की बौछार , इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोडी ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी पोस्ट की जिसमें उन्होंने कॉप 28 नाम का एक कैप्शन लिखा. दरअसल बात कुछ ऐसी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी COP सुमिट बैठक के लिए दुबई गए हुए थे, इस दौरान उन्होंने इटली के प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से मुलाकात की और साथ में सेल्फी भी ली। इटली के प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोडी ने  सेल्फी को 1 दिसंबर को सोशल मीडिया पर वह सेल्फी शेयर की और कैप्शन में लिखा COP 28 मे अच्छे दोस्त,

साथ में उन्होंने सेल्फी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टेग भी किया। इसके अलावा प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने मेलोडी नाम के #का भी प्रयोग किया जिसको लोग मोदी प्लस  मेलोनी के नाम से जान रहे हैं। अब इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हो रहा है जिसमें उनके ऊपर काफी मैम्स बन रहे हैं, जो काफ़ी ज्यादा वायरल भी हो रहे है।

21 मिलियन लोगों ने देखा तस्वीर को

इटली के प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने जैसे यह तस्वीर अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेर की उसके तुरंत बाद ही सोशल मीडिया पर उनके लाखों व्यूज आने लगी धीरे-धीरे देखते ही देखते उनकी इस फोटो पर 21 मिलियन से अधिक व्यूज हो गए और साथ ही मिलियन और लाइक्स इस फोटो पर आए।

इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ यह तस्वीर शेयर करते ही उनके इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर लाखों में फॉलोअर्स भी बढ़ गए इसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक तस्वीर शेयर करने पर इटली के प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी सोशल मीडिया पर कितनी अधिक वायरल कुछ ही समय में हो गई।

मीम्स की हो रही बौछार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मेलोनी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर इतनी अधिक वायरल हो रही है कि लोगों द्वारा इस पर काफी ज्यादा मैम्स बनाए जा रहे हैं क्योंकि यह तस्वीर दिखने में बेहद खूबसूरत है जिसमेंदोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि दोनों की यह तस्वीर ऐसे ही वायरल नहीं हो रही है इसके पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मेलोनी भारत में हुए G20 सम्मेलन में मिल चुके है, इसके बाद यह सोशल मीडिया सेल्फी पोस्ट करने के बाद लोगों ने और अधिक तूल पकड़ लिया है और अधिक से अधिक मैम्स इस पर बना रहे हैं।

मोदी ने भी किया रिप्लाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इटली के प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलो ने किया तस्वीर वायरल होने का एक कारण यह भी बन गए हैं कि इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रिप्लाई करते हुए लिखा कि दोस्तों से मिलना हमेशा अच्छा होता है, जिस वजह से भी यह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है और लोगों के द्वारा इस पर विभिन्न विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रिया व्यक्त की जा रही है।

इसे पढ़े – CBSE ने किया बड़ा बदलाव, इस तरह से आयेगा अब बोर्ड कक्षाओ का रिजल्ट