Bageshwar Dham: PM मोदी के भाई पहुंचे बागेश्वर धाम, गुरुदेव जी से हुई मुलाक़ात

Emka News
2 Min Read

Bageshwar Dham: PM मोदी के भाई पहुंचे बागेश्वर धाम, गुरुदेव जी से हुई मुलाक़ात

inline single

बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के दीवानो की संख्या दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही है अक्सर आये दिन कोई ना कोई दिग्गज नेता या स्टार बागेश्वर धाम सरकार से मिलने के लिए दूर से चले आते है उनके चाहने वाले इतने अधिक होते जा रहे है की अब बागेश्वर धाम मे जनता की इतनी बड़ी संख्या को नियंत्रित करना बहुत कठिन होता जा रहा है।

इस बार बागेश्वर सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से मिलने के लिए जो पहुंचे है वो कोई और नही बल्कि भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी पहुंचे है। प्रहलाद मोदी जी बागेश्वर धाम आये जहाँ उन्होंने बालाजी के दर्शन किये और बाद मे गुरदेव से मुलाक़ात भी की थी।

क्या माँगा मोदी ने

जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी से मीडिया ने पूछा की आपकी क्या अर्जी बागेश्वर धाम सरकार से है तो उन्होंने बताया की मेरा बागेश्वर धाम से आग्रह है की अगले वर्ष होने वाले लोकसभा के चुनाव मे जनता का समर्थन पाकर फिर से भाजपा की सरकार बने यही मेरी धाम से प्राथना है और कहा की देश का मान-सम्मान ऐसे हज लगातार बढ़ता रहे।

inline single

बागेश्वर सरकार से हुयी मुलाक़ात

नरेंद्र मोदी क्व भाई प्रहलाद मोदी ने बागेश्वर सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात भी की जिसमे कुछ समाटक उनसे बात-चित चलती रही। बागेश्वर सरकार से मिलने के बाद प्रहलाद मोदी ने मीडिया मे बताया की पंडित शास्त्री जी एक संत है और राजनीती के विषय से सम्बंधित किसी भी प्रकार की बात मेरी उनसे नहीं हुयी है। आंगे मोदी जी ने कहा की मुझे यहाँ छतरपुर आकर बहुत अच्छा भी लगा।

Bageshwar Dham: आदिपुरुष फ़िल्म पर ये क्या बोल दिया बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री जी नें

inline single
Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment