Bageshwar Dham: PM मोदी के भाई पहुंचे बागेश्वर धाम, गुरुदेव जी से हुई मुलाक़ात

Bageshwar Dham: PM मोदी के भाई पहुंचे बागेश्वर धाम, गुरुदेव जी से हुई मुलाक़ात

बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के दीवानो की संख्या दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही है अक्सर आये दिन कोई ना कोई दिग्गज नेता या स्टार बागेश्वर धाम सरकार से मिलने के लिए दूर से चले आते है उनके चाहने वाले इतने अधिक होते जा रहे है की अब बागेश्वर धाम मे जनता की इतनी बड़ी संख्या को नियंत्रित करना बहुत कठिन होता जा रहा है।

इस बार बागेश्वर सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से मिलने के लिए जो पहुंचे है वो कोई और नही बल्कि भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी पहुंचे है। प्रहलाद मोदी जी बागेश्वर धाम आये जहाँ उन्होंने बालाजी के दर्शन किये और बाद मे गुरदेव से मुलाक़ात भी की थी।

क्या माँगा मोदी ने

जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी से मीडिया ने पूछा की आपकी क्या अर्जी बागेश्वर धाम सरकार से है तो उन्होंने बताया की मेरा बागेश्वर धाम से आग्रह है की अगले वर्ष होने वाले लोकसभा के चुनाव मे जनता का समर्थन पाकर फिर से भाजपा की सरकार बने यही मेरी धाम से प्राथना है और कहा की देश का मान-सम्मान ऐसे हज लगातार बढ़ता रहे।

बागेश्वर सरकार से हुयी मुलाक़ात

नरेंद्र मोदी क्व भाई प्रहलाद मोदी ने बागेश्वर सरकार पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात भी की जिसमे कुछ समाटक उनसे बात-चित चलती रही। बागेश्वर सरकार से मिलने के बाद प्रहलाद मोदी ने मीडिया मे बताया की पंडित शास्त्री जी एक संत है और राजनीती के विषय से सम्बंधित किसी भी प्रकार की बात मेरी उनसे नहीं हुयी है। आंगे मोदी जी ने कहा की मुझे यहाँ छतरपुर आकर बहुत अच्छा भी लगा।

Bageshwar Dham: आदिपुरुष फ़िल्म पर ये क्या बोल दिया बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री जी नें