मदनी के अल्लाह और ओम वाले ब्यान पर ऐसा क्या कह दिया बागेश्वर सरकार ने

Emka News
2 Min Read
madni allah om byan bageshwar dham

मदनी के अल्लाह और ओम वाले ब्यान पर ऐसा क्या कह दिया बागेश्वर सरकार ने

inline single

बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने जब से हिन्दू राष्ट्र की बात की है तब से धीरेन्द्र शास्त्री जी का हर एक ब्यान खूब वायरल हो रहा है, मीडिया की पेनी नज़र उनके ऊपर अब बानी रहती है। धीरेन्द्र शास्त्री जी का आये दिन कोई ना कोई इंटरव्यू या प्रेस कॉन्फ्रेंस मीटिंग अब टीवी और सोशल मीडिया पर चल रही है।

इसी बीच टीकमगढ़ मे चल रही श्री राम कथा के दूसरे दिन पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी से सभी न्यूज़ चैनलो की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुयी जिसमे उनसे अनेक प्रश्न अनेक पत्रकारो ने किये।

मदनी के अल्लाह और ओम वाले ब्यान पर क्या कहा शास्त्री जी ने

इसी प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान एक पत्रकार ने उनसे सवाल किया की दारूम उलूम देवबंद के प्रमुख मौलाना अरशद मदनी ने कहा है की अल्लाह और ओम एक हि है, इस पर आपका क्या विचार है तो धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने इस पर कहा की उन को भी सनातन धर्म याद आ गया है,

inline single

उन्होंने एक बार फिर कहा की अगर भारत हर एक नागरिक अपने ह्रदय पर हाथ रख कर कहे तो उसकी रगो मे भी सिर्फ राम और कृष्णा का खून बहुत रहा है।

madni allah om byan bageshwar dham
madni allah om byan bageshwar dham

शास्त्री जी ने कहा की जो ये मदनी ने कहा है की ये अल्लाह और ओम एक हि है तो सत्य यह है की वह भी एक सनातनी है,ऐसा शास्त्री जी ने अपने ब्यान मे कहा।

inline single

#news

Bageshwar Dham: धीरेन्द्र शास्त्री के छोटे भाई सालिगराम गर्ग की आज हुयी गिरफ़्तारी कोर्ट ने दी ज़मानत

Bageshwar Dham: सिर्फ पांच पॉइंट मे धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी ने विरोधियो को दिया जवाब, जानिए पूरी खबर
Share This Article
Follow:
Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.
Leave a comment