सभी बाइक्स के लुक को फीका करने लॉन्च हो गयी है न्यू KTM 390 एडवेंचर X लॉन्च

सभी बाइक्स के लुक को फीका करने लॉन्च हो गयी है न्यू KTM 390 एडवेंचर X लॉन्च जिसे देखकर सबका दिल हो रहा है गार्डन गार्डन

हेलो दोस्तों! अगर आप भी फिलहाल मे कोई अच्छी सी बाइक लेने की सोच रहे है और उसकी तलाश मे लगे हुए है की कौनसी बाइक को मे खरीदू तो अब आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है क्यूंकि ऑस्ट्रेया कंपनी की न्यू लुकिंग बाइक अब भारतीय मार्केट मे लॉन्च हो गयी है,

जिसका नाम है KTM एडवेंचर X इसका लुक इतना शानदार है की इस बाइक को कंपनी ने लेटेस्ट एडवेंचर मॉडल से लगभग 50 हजार रूपये तक सस्ते कीमत मे लॉन्च किया है. इस न्यू बाइक KTM 390 एडवेंचर X की कीमत 2 लाख 81 हजार रूपये बताई जा रही है।

चलिए अब हम आपको बता देते है न्यू KTM 390 एडवेंचर X के फीचर्स के बारे मे की क्या उनके न्यू स्पेशकेशन।

KTM 390 एडवेंचर X: इंजीन

अगर बाइक के इंजीन की बात की जाये तो इसमे कंपनी ने 373 CC का धाँसू इंजीन रखा है जो गाड़ी को डबल ताकत के साथ चलाने मे मदद करता है साथ ही KTM 390 एडवेंचर X के ने यह इंजीन 43.5 PS की पावर और 37 NM का टॉर्क भी जनरेट करता है,यह सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल इंजीन है।

KTM 390 एडवेंचर X: डिज़ाइन

KTM 390 एडवेंचर X के लुक के बारे मे बात करें तो इसकी बॉडी को ऑफ रोड बाइक का मॉडल दिया गया जिसे टूरर बाइक के नाम से जाना जाता है।जो की दिखने मे बहुत कमाल का होता है। इसके अलावा बाइक की चमकदार LED लाइट्स गाड़ी की सुंदरता मे चार चांद लगाती है।

KTM 390 एडवेंचर X: कीमत

KTM 390 एडवेंचर X बाइक को अपने पिछले लेटेस्ट एडवेंचर मॉडल से 58 हजार रूपये तक की काम क़ीमत मे भारतीय मार्केट मे रिलीज़ किया गया है। इसकी क़ीमत 2 लाख 81 लाख रूपये रखा गया है साथ ही इस बाइक आपको एक बेहतरीन रेसिंग ब्लू कलर भी देखने को मिलता है।

KTM 390 एडवेंचर X: सेफ्टी फीचर्स

KTM 390 एडवेंचर X की सेफ्टी की बात की जाये तो इसमें आपको रियर और फ्रंट दोनों टायर को ट्यूबलेस टायर मे पेश करता है साथ इसमें डबल डिस्क ब्रेक भी लगाए गये है। वही फीचर्स मे इसमें डूअल चैनल ABS,मोबाइल कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ और LED टेल लाइट्स दिए हुए। इसके अलावा इसके ओडोमीटर, ट्रिपोमीटर और स्पीडमीटर डिजिटल दिए गये है।

KTM 390
KTM 390

डाइमेंशन एंड कैपिसीटी

KTM 390 एडवेंचर X बाइक की हाईट 1400 MM की है और इसकी चौड़ाई 900 MM है जिसका पूरा एरिया 2154 MM का है। वही इसमें एक बार 14.5 लीटर का तेल डाला जा सकता है।

कम्पेरिशन

न्यू KTM 390 एडवेंचर X की तुलना रॉयल इनफील्ड हिमालयन से की गयी है जिसकी कीमत 2 लाख 54 हजार रूपये है।

SAMSUNG ने लॉन्च किया 5G स्मार्ट फ़ोन Samsung GALAXY M54 बहुत जल्द ही होगा मार्केट मे रिलीज़

KKR vs SRH Highlight: सनराइज़र्स हैदराबाद ने कोलकाता को 23 रन से हराया

Share On
Emka News
Emka News

Emka News पर अब आपको फाइनेंस News & Updates, बागेश्वर धाम के News & Updates और जॉब्स के Updates कि जानकारी आपको दीं जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *