झारखण्ड की धरती पर कथा करने को बाबा बागेश्वर ने दीं मंजूरी, इस माह मे कार्यक्रम होना हुआ तय 

झारखण्ड की धरती पर कथा करने को बाबा बागेश्वर ने दीं मंजूरी, इस माह मे कार्यक्रम होना हुआ तय 

बाबा बागेश्वर धाम के नाम से मशहूर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की ख्याति के चर्चे आजकल अपने देश भारत में ही नहीं बल्कि नेपाल,इंग्लैंड, बांग्लादेश जैसे दूसरे देशों में भी हो रही है। पंडित धीरेंद्र कृष्ण महाराज जी इतने अधिक मशहूर हो गए हैं कि अब तक वह दो बार तो खाली ब्रिटेन में अपनी हिंदुत्व की राम कथा सुना आए हैं। ब्रिटेन में भी पंडित धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री जी को देखने के लिए लाखों की संख्या में भीड़ उपस्थित होती थी।

देश के करोड़ों लोगों को आज बाबा बागेश्वर के नाम से जानने लगे हैं, भारत के हर क्षेत्र के व्यक्तिआज पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा करवाने के लिए उत्सुक हो रहे हैं। इसी प्रयास में झारखंड के लोग भी बहुत समय से  Lकार्य कर रहे थे कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री झारखंड के रांची में कथा करने के लिए मंजूरी दें देव और उनका यह इंतजार आज खत्म हो गया। जिसमें उन्होंने बताया कि पंडित जींद कृष्ण शास्त्री बागेश्वर धाम की कथा झारखंड में होगी इसके लिए गुरु जी से बात हो चुकी है।

झारखण्ड की धरती पर कथा करने को बाबा बागेश्वर ने दीं मंजूरी,

झारखण्ड मे कथा को दीं मंजूरी

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने झारखंड में कथा करने के लिए अपनी मंजूरी दे दी है इस बात की जानकारी हिंदू संगठन सन्यासी बाबा सेवा समिति के अध्यक्ष राजीव कुमार ने मीडिया में बात करते हुए बताया है कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण महाराज ने रांची में राम कथा करने के लिए अपनी स्वीकृति दे दी है। हालांकि इसके लिए अभी कोई निश्चित तारीख घोषित नहीं हुई है लेकिन नवंबर के पहले हफ्ते में बाबा बागेश्वर के रांची में आने की पूर्ण संभावना है। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द हम आपको इसकी निश्चित तारीख भी बता देंगे।

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि राजीव कुमार ने बताया है कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की यह 3 दिन की हनुमंत कथा होगी। जो रांची के धुर्वा प्रभात तारा मैदान मे आयोजित किया जायेगा, जल्द ही इसकी सम्पूर्ण जानकारी को भी दें दिया जायेगा।

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने एक बार फिर भरी हुंकार, कहा की जामा मस्जिद से जल्द आएंगे भगवान श्री कृष्णा

Bageshwar Dham: भारत की बेटियों को दुर्गा क्यूँ कहा जाता है बताया पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने, वीडियो देख लड़को के उड़ जायेंगे होश